Explore

Search
Close this search box.

Search

October 6, 2024 4:49 pm

लेटेस्ट न्यूज़

युवक ने की आत्महत्याःसनसनीःकोहराम

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-18 मार्च। कोतवाली सदर क्षेत्र के मौहल्ला नाई का नगला में आज एक युवक ने सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक पिछले कुछ दिन से मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहा था। इलाके के लोगों ने उसका शव जब पेड़ पर लटका देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
बताते हैं कोतवाली सदर क्षेत्र के मौहल्ला नाई का नगला निवासी राकेश पल्लेदारी कर अपना जीवन यापन करता है। इसका सबसे बड़ा बेटा 20 वर्षीय प्रेम पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। आज सुबह 5 बजे के करीब वह अपने घर से निकल गया। उसका शव घर के पास ही बगीचे पर एक पेड़ पर लटका मिला। लोगों ने शव को पेड़ पर लटका देखा तो वहां भीड़ इकट्ठी हो गई। घटना की सूचना उसके परिवार के लोगों और पुलिस को दी।
घटना की खबर मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन और पूछताछ की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक अपने चार भाइयों में सबसे बड़ा था और अविवाहित था। घटना के बाद उसके घर पर कोहराम मच गया है। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहा था और उसने आत्महत्या की है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर