Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 5:50 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

आॅटो खड़े ट्रक से टकरायाःमहिला की मौतःकोहराम

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


सिकन्द्राराऊ-12 अप्रैल। कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर गांव मुगलगढ़ी के पास एक टेंपो खड़े ट्रक से जा टकराया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।
बताया जाता है कोतवाली क्षेत्र के गांव मुगलगढ़ी निवासी भगवती सिंह की पुत्रवधू इस समय गर्भवती है। कल देर शाम उसे प्रसव पीड़ा हुई तो गर्भवती महिला की सास श्रीमती आरती देवी व परिवार के अन्य लोग उसे कस्बा सिकंद्राराऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर आए। वहां पर चिकित्सक ने कह दिया कि अभी एक-दो दिन में प्रसव होगा।
बताया जाता है चिकित्सक द्धारा समय बताये के बाद देर रात परिवार के लोग एक ऑटो में गर्भवती महिला के साथ अपने गांव वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में गांव मुगलगढ़ी के निकट ऑटो चालक ने तेजी और लापरवाही से खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। इसमें 45 वर्षीय आरती देवी पत्नी भगवती सिंह गंभीर रूप से घायल हो गई। परिवार के लोग पहले उसे गंभीर रूप से घायल हालत में कस्बा के स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर पहुंचे। जहां से उसे रेफर कर दिया गया और अलीगढ़ ले जाते समय गंभीर हालत में घायल आरती देवी की मौत हो गई। महिला की मौत से परिजनों में भारी कोहराम मच गया है।
घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस भी आज सुबह पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने ऑटो को भी अपने कब्जे में ले लिया है। घटना के बाद मृतका के घर पर मातम छाया हुआ है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर