Explore

Search
Close this search box.

Search

October 6, 2024 2:52 pm

लेटेस्ट न्यूज़

अलग-अलग सड़क हादसों में 3 की दर्दनाक मौतःकोहराम

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हाथरस-15 मार्च। जनपद में अलग-अलग स्थान पर घटित तीन सड़क हादसों में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उक्त सड़क हादसों में मृतकों के परिवारों में भारी कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।
बताया जाता है जनपद में अलग-अलग स्थानों पर घटित सड़क हादसों में दिल्ली के जहांगीरपुरी निवासी करीब 38 वर्षीय सोनू पुत्र रिषीपाल यहां अपने एक रिश्तेदार के यहां गमी में शामिल होने आया था और जब वह घर से देर रात्रि को अन्य दो लोगों के साथ बाइक से इगलास रोड बाईपास पर जा रहा था। तो तभी एक लोडर गाड़ी ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार सोनू की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसके साथ बाइक पर सवार राकेश व मंगल गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना हाथरस गेट पुलिस पहुंच गई और पुलिस ने दोनों घायलों को जहां उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।
उधर थाना मुरसान क्षेत्र के सादाबाद रोड पर गांव बमनई के निकट एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवारों को रौंद दिया और इस दुर्घटना में बाइक सवार करीब 55 वर्षीय बनी सिंह और उसके भतीजे 22 वर्षीय बंटी निवासीगण टेड़ी बगिया आगरा गंभीर रूप से घायल हो गये। उक्त दोनों रात्रि में अपने रिश्तेदारी में से आ रहे थे और अपने घर जा रहे थे। दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर उपचार के दौरान बंटी जिला अस्पताल में मौत हो गई। जबकि बनी सिंह ने आगरा में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह भिजवाया है।
जबकि एक अन्य हादसे में थाना मुरसान क्षेत्र में ही एक कार ने मोपेड़ सवार कस्बा मुरसान निवासी युवक टिंकू को रौद दिया। जिससे टिंकू गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर