Explore

Search
Close this search box.

Search

October 22, 2024 6:49 am

लेटेस्ट न्यूज़

हाथरस व मंगलायतन विनियमित क्षेत्र की डीएम ने ली बैठक: अवैध निर्माण पर कार्यवाही के निर्देश

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हाथरस- 18 जून। विनियमित क्षेत्र हाथरस एवं विनियमित क्षेत्र मंगलायतन की नियंत्रक प्राधिकारिणी बोर्ड की बैठक जिलाधिकारी अर्चना वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई।
जिलाधिकारी ने विनियमित क्षेत्र हाथरस की बैठक में विभागीय कार्यों तथा विकास कार्यों की समीक्षा की गई। इस दौरान उपजिलाधिकारी सदर नीरज शर्मा द्वारा हाथरस विनियमित क्षेत्र के अन्तर्गत एक बडा पार्क बनाने का प्रस्ताव रखा गया, जिसे सभी सदस्यों द्वारा सहमति दी गई। बैठक में अवैध निर्माण के सम्बन्ध में चर्चा की गई, जिस पर जिलाधिकारी द्वारा अवैध निर्माण के विरूद्ध अभियान निरन्तर चलाये जाने के आदेश दिये। विनियमित क्षेत्र मंगलायतन की बैठक में विकास शुल्क तथा बिल्डिंग बाइलौज के बारे में की गई। सर्वसमपत्ति विनियमित क्षेत्र हाथरस के बराबर विकास शुल्क लगाने तथा शासन के द्वारा जारी बिल्डिंग बाइलौज को अंग्रीकृत करने तथा हाथरस के अनुसार अवैध निर्माण के विरूद्ध सीलिंग करने का प्राविधान सर्वसम्मति से स्वीकृत किया गया। पूर्व के स्वीकृत बिल्डिंग मैप का पुनरीक्षण करने तथा अवशेष विकास शुल्क वसूल किये जाने के निर्देश दिए।
विनियमित क्षेत्र हाथरस/ विनियमित क्षेत्र मंगलायतन के नियत प्राधिकारी एवं सहयुक्त नियोजक आदि मौजूद रहे। बैठक का संचालन विनियमित क्षेत्र हाथरस एवं विनियमित क्षेत्र मंगलायतन के अवर अभियन्ता अतुल शर्मा द्वारा किया गया।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर