Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 11:47 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा:2 गिरफ्तार

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

सहपऊ-6 जुलाई।थाना पुलिस द्वारा थाना क्षेत्रान्तर्गत हुई एक व्यक्ति की हत्या की घटना का आज खुलासा करते हुए घटना करने वाले 2 युवकों को गिरफ्तार किया है।।
उल्लेखनीय है कि आज विशाल उपाध्याय निवासी ग्राम गुतहरा द्वारा थाना पर तहरीर के माध्यम से सूचना दी कि गत 1 जुलाई को दोपहर में उसके पिता लालता प्रसाद उर्फ टिल्लू(मृतक) घर से लखपत सिंह निवासी मीरपुरा से अपने उधार के रूपये लेने गये थे, जिनकों आरोपी दीपक शर्मा व नरेश जाटव अपनी बाइक पर बैठाकर ले गये थे, जो घर वापस नही आये । 2 जुलाई को उसके पिता का शव पेड पर लटका हुआ मिला । आरोपीगणों द्वारा उसके पिता की हत्या कर दी है । जिसके सम्बन्ध में तहरीर के आधार पर थाना पर अभियोग पंजीकृत किया गया । मृतक की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट मे मृत्यु का कारण Asphyxia As A Result Of Ante-Mortem Strangulation होना आया है ।।

पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल द्वारा उक्त घटना को गंभीरता से लेते हुए अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी सादाबाद के नेतृत्व में घटना के खुलासा एवं आरोपियों की की गिरफ्तारी हेतु थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया । जिसके क्रम में थाना पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना क्षेत्रान्तर्गत हुई व्यक्ति की हत्या की घटना का सफल खुलासा करते हुए घटना करने वाले 2 युवकों को गिरफ्तार किया गया है ।। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों द्वारा पूछताछ में अपने जुर्म का इकबाल करते हुए दीपक शर्मा द्वारा बताया गया कि वह गांव में रहकर खेती बाडी करता है तथा विवाहित है। उसका मृतक लालता प्रसाद उर्फ टिल्लू से विवाद रहता था । इसलिए उसने साथी नरेश जाटव व अन्य साथियों के साथ मिलकर लालता प्रसाद उर्फ टिल्लू की हत्या करने की योजना बनाई । योजनानुसार 1 जुलाई को वह व नरेश जाटव ने लालता प्रसाद उर्फ टिल्लू को बहाने से बाइक पर बैठाकर रहपुरा आगरा बार्डर पर ले गये, जहाँ पर आरोपियों द्वारा मृतक का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी तथा हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए मृतक के शव को पेड के सहारे लटका दिया था ।घटना में सम्मिलित अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु प्रयास किये जा रहे है । शीघ्र ही गिरफ्तारी की जायेगी । गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने पुलिस को अपने नाम दीपक शर्मा पुत्र चन्द्रपाल शर्मा निवासी गुतहरा सहपऊ व नरेश जाटव पुत्र सुनहरीलाल निवासी ग्राम रहपुरा बताए हैं ।। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में
थानाध्यक्ष सुनील कुमार वर्मा थाना सहपऊ की पूरी टीम शामिल थी ।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर