Explore

Search
Close this search box.

Search

October 6, 2024 2:53 pm

लेटेस्ट न्यूज़

स्थानीय निकाय सफाई मजदूर संघ ने की सफाई कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की मांग

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-14 मार्च। उत्तर प्रदेश के सफाई कर्मचारियों की ज्वलंत समस्याओं को लेकर आज स्थानीय निकाय सफाई मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष दिलीप डब्बू ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन दिया है।
ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने बताया कि सफाई कर्मचारियों के साथ काफी लंबे समय से समस्याएं चल रही हैं। जिसके लिए उन्होंने कई बार अधिकारियों को ज्ञापन भी दिया है और कई बार उन्होंने अवगत भी कराया है। लेकिन इसके बावजूद सफाई कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान नहीं हो पा रहा है। ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने बताया कि निरंतर काफी लंबे समय से संविदा कर्मियों को अभी तक स्थायी नहीं किया गया है। साथ में सफाई कर्मचारियों के कार्य का उनका पूरा वेतन नहीं दिया जाता है, जिसके कारण सफाई कर्मचारी अपने परिवार का पालन पोषण ठीक से नहीं कर पाते हैं। लंबे समय से बेरोजगारी से जुझते हुए सफाई कर्मचारियों के हित के लिए उन्होंने कहा कि शासन प्रशासन जल्द से जल्द सफाई कर्मचारियों की भर्ती निकाले ताकि बेरोजगार सफाई कर्मचारियों को रोजगार मिले और वह अपने परिवार का ठीक से भरण पोषण कर सके।
ज्ञापन में उन्होंने नगर पालिका में चल रहे प्राइवेट ठेके को भी निरस्त करने की मांग की है। इसके अलावा सफाई कर्मचारियों को होने वाली अनेक समस्याओं को भी ज्ञापन द्वारा सफाई संघ के जिलाध्यक्ष दिलीप डब्बू ने प्रशासन के समक्ष रखा है। जिसके चलते प्रशासन द्वारा उनको आश्वासन दिया गया है। इस दौरान सफाई कर्मचारी नेता व जिला महामंत्री राजू पाथरे भी साथ थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर