Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 11:11 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

व्यापारी बंधु की बैठक में फेम ने उठाये सामाजिक मुददे

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हाथरस- 13 जून। कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी श्रीमती अर्चना वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित व्यापारी बंधुओं की बैठक में सलेमपुर औद्योगिक आस्थान के विवादित विषय यूपीसीडा एवं वन विभाग के आपसी विवाद के कारण उद्योगपतियों को परेशान किया जा रहा है। जिसका शीघ्र निराकरण का जिलाधिकारी ने आदेश दिया। बैठक में तमाम व्यापारियों द्वारा भी भाग लिया गया।
बैठक में जिलाधिकारी द्वारा हाईवे एवं बाजारों में हो रहे अतिक्रमण को नगर पालिका तथा पुलिस प्रशासन की मदद से शीघ्र हटवाने का आदेश दिया। फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुरेश अग्रवाल ने सरकारी प्राइमरी विद्यालयों को सामाजिक संस्थाओ व संगठनों को गोद देने, इगलास अड्डा श्मशान स्थल के मृतक स्थल पर लोहे के स्टैंड लगवाने तथा ढलाई मजदूरों को कौशल विकास केंद्र द्वारा प्रशिक्षित करने का एवं घ्1000 तक की जीएसटी नोटिस को कैंसिल करने तथा 29 जून को श्री भामाशाह जी व्यापारी सम्मान समारोह का भव्य आयोजन कराने का अनुरोध किया। प्रशासन ने शीघ्र ही उचित कार्यवाही करने का आदेश दिया।
बैठक में जिला उद्योग केंद्र अधिकारी रजनीश कुमार, उपायुक्त सुधीर गर्ग, जीएसटी डिप्टी कमिश्नर आरके सिंह, श्रम विभाग के जिला आयुक्त मोहम्मद आजम खान, विद्युत विभाग के एक्सईएन अभिषेक सिंह, कौशल विकास केंद्र के निर्मल मिश्रा,पर्यावरण प्रदूषण विभाग के अधिकारी तथा व्यापार मंडल से देवेंद्र मोहता, भोला बाबू अग्रवाल, जिलाध्यक्ष सुरेश अग्रवाल बर्तन वाले के अलावा अनेक व्यापारी,प्रतिनिधि तथा विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर