Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 10:34 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

विद्यापीठ में शिक्षक संघ मंडल और जिला अध्यक्ष किया स्वागत

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

विद्यापीठ इंटर कॉलेज सासनी में माध्यमिक शिक्षक संघ के मंडल अध्यक्ष दिलीप कुमार अमौरिया जिला अध्यक्ष रनवीर सिंह व जिला मंत्री चंद्रवीर सिंह का जोशीला स्वागत किया गया।
बुधवार को प्रधानाचार्य डा. राजीव अग्रवाल की अध्यक्षता में एक बैठक आहूत की गई जिसमें जिला अध्यक्ष रणवीर सिंह ने शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं के लिए प्रस्तावों के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी। उन्होंने शिक्षकों की स्थानांतरण नीति का सरलीकरण,
महिला शिक्षकों को उत्पीड़न से मुक्ति, आठवें वेतन आयोग का गठन, कोरोना काल में रोके गये मॅंहगाई भत्ते के अवशेषों का भुगतान, विद्यालय का समय परिवर्तन, तदर्थ शिक्षकों की बहाली, एनपीएस के रखरखाव में व्याप्त भ्रष्टाचार एवं अनियमितता के संबंध में, सरकारी सेवकों की भांति पेंशन की गणना हेतु एक नोशनल वृद्धि का लाभ, आदि से अवगत कराया। वहीं जिला मंत्री चंद्रवीर सिंह ने कहा कि सभी शिक्षक दिनांक पच्चीस जुलाई को प्रादेशिक व स्थानीय समस्याओं की निराकरण के लिए जनपद के जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर धरना देकर जिला विद्यालय निरीक्षक के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री जी को ज्ञापन दिया जा सके। इसके लिए पच्चीस जुलाई को से समस्त शिक्षक गण जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर एकत्र हों ताकि समस्याओं का निराकरण हो सके। तत्पश्चात मंडलाध्यक्ष और जिलाध्यक्ष का पटका पहनाकर जोशीला स्वागत किया। इस अफसर पर संजय कुमार, राजीव कुमार, भारत सिंह, प्रियंका, विनय कुमार, नीरज गुप्ता, अशोक कुमार, महेंद्र सैनी, मुकेश दिवाकर, हनी वशिष्ठ, आदि मौजूद थे।

sunil sharma
Author: sunil sharma

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर