Explore

Search
Close this search box.

Search

July 22, 2024 10:12 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

राशन डीलर हत्याकांड में आरोपियों की अविलम्ब गिरफ्तारी व कार्यवाही की मांग

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

परिवार को 50 लाख आर्थिक सहायता: शस्त्र लाइसेंस व सुरक्षा की मांग: ज्ञापन सौंपा


हाथरस-28 जून। थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव धौरपुर निवासी राशन डीलर योगेश उपाध्याय हत्याकांड के मुख्य आरोपी एवं उसके साथियों की अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाने एवं पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए आर्थिक सहायता आदि दिलाए जाने की मांग लेकर श्री ब्राह्मण महासभा के तत्वावधान में ब्राह्मण समाज द्वारा राज्यपाल के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया तथा पीड़ित परिवार की सुरक्षा की मांग की गई है।
ब्राह्मण समाज द्वारा आज श्री ब्राह्मण महासभा के बैनरतले अध्यक्ष मदन मोहन गौड़ एड. के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया है और ज्ञापन में कहा गया है कि थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव धौरपुर निवासी राशन डीलर योगेश उपाध्याय समाजसेवी थे और उनकी नृशंस हत्या पेशेवर अपराधियों द्वारा की गई है। जिसमें नामजद मुख्य आरोपी जीतू निवासी ग्राम पहाड़पुर व अन्य अपराधियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं की गई है और उक्त अपराधी तथा अन्य नामजद अपराधियों की कई मामलों में पूर्व में भी संलिप्पता रही है तथा न्यायालय में वाद विचाराधीन हैं। उक्त अपराधियों से क्षेत्र में भारी भय व्याप्त है।
ज्ञापन में कहा गया है कि नामजद अपराधियों को हौंसले इतने बुलंद है कि मृतक योगेश उपाध्याय के परिवारीजनों द्वारा बताया गया है कि उनके निवास से कुछ ही दूरी पर हत्या हो जाने के बाद भी दो बार फायरिंग की घटना की जा चुकी है। क्षेत्रवासियों व परिजनों में भय व्याप्त है। ज्ञापन में कहा गया है कि श्री ब्राह्मण महासभा द्वारा गत 17 जून को भी पुलिस कप्तान को ज्ञापन दिया जा चुका है तथा श्री ब्राह्मण महासभा की एक तत्काल बैठक आहुत की गई, जिसमें सर्वसम्मति से कई निर्णय लिए गए हैं।
श्री ब्राह्मण महासभा द्वारा ज्ञापन के माध्यम से राज्यपाल से मांग की गई है कि नामजद अपराधी वह उसके साथियों की तत्काल गिरफ्तारी की जाए और अबिलम्ब कुर्की की कार्यवाही अमल में लाई जाए। पीड़ित परिवार की सुरक्षा को और अधिक सुद्रण किया जाए। पीड़ित परिवार को आत्मरक्षा हेतु चार शस्त्र लाइसेंस जारी किए जाएं। मृतक योगेश उपाध्याय की हत्या हो जाने से उनकी विधवा पत्नी व अनाथ छोटे-छोटे बच्चों को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता अभिलंब प्रदान की जाए। थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र में स्थित कोल्ड स्टोरेज पर कार्यरत देवेंद्र शर्मा की हत्या में जो नामजद आरोपी हैं उनकी गिरफ्तारी अभी तक नहीं की गई है और उनकी भी गिरफ्तारी की जाए। ज्ञापन में कहा गया है कि उक्त दोनों हत्या हो जाने से विप्र समाज व क्षेत्र की जनता में काफी आक्रोश व्याप्त है।
ज्ञापन देने वालों में अध्यक्ष मदन मोहन गौड़ एडवोकेट, वरिष्ठ नेता योगेंद्र शर्मा योगा पंडित, पूर्व अध्यक्ष प्रशांत शर्मा, बृजेश वशिष्ठ, राजेश शर्मा राजू भैया, कृष्णकांत रावत, जयशंकर पाराशर, जयप्रकाश सारस्वत, विशाल सारस्वत, हरिमोहन शर्मा गुरुजी, नानक चंद पचैरी, भूपेंद्र शर्मा, बालकिशन शर्मा बालो गुरु, बृजेश शुक्ला, कुलदीप शर्मा, पुनीत शर्मा, अवधेश कौशिक, राजकुमार पाठक, करन शर्मा, दरवेश शर्मा, श्रीमती बाला शर्मा आदि तमाम विप्र बंधु शामिल थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर