Explore

Search
Close this search box.

Search

July 22, 2024 9:44 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

यूनानी वैद्य हकीम जलेसरी के पुत्र राशिद अली का आकस्मिक इंतकालःशोक

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस- 5 जुलाई। शहर के प्रसिद्ध यूनानी चिकित्सक वैद्य स्व. हकीम जलेसरी के दूसरे नंबर के पुत्र राशिद अली जलेसरी का आकस्मिक इंतकाल हो जाने से उनके परिवार व उनके समर्थकों तथा शुभचिंतकों में भारी शोक एवं मायूसी की लहर दौड़ गई है और उनके आवास पर शोक प्रकट करने वालों का तांता लगा हुआ है।
जानकारी के मुताबिक शहर के भूरापीर गली नंबर एक निवासी यूनानी चिकित्सा पद्धति के प्रख्यात वैद्य हकीम अख्तर जलेसरी के चार पुत्रों में से द्वितीय नंबर के पुत्र एवं हकीम व वरिष्ठ पत्रकार एमटी जलेसरी के छोटे भाई तथा युवा समाजसेवी आकिफ अख्तर जलेसरी एवं युवा नेता फाईक अख्तर जलेसरी के चाचा राशिद अली जलेसरी का गत 3 जुलाई को आकस्मिक निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक राशिद अली जलेसरी नहाने के लिए जब अपने शर्ट को खोल रहे थे, तभी वह अचानक खड़े-खड़े चक्कर खाकर गिर पड़े और उन्हें तत्काल उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों द्वारा उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया गया। माना जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आने से उनका आकस्मिक निधन हो गया।
स्वर्गीय राशिद अली जलेसरी करीब 60 वर्ष के थे और वह अपनी पत्नी के साथ जनपद संभल के गुन्नौर में रहते थे और वहीं पर वह विद्यालय का संचालन भी करते थे। उनको गुन्नौर में ही सुपुर्द-ए-खाक किया गया। उनके इंतकाल की खबर से उनके परिजनों, शुभचिंतकों व समर्थकों में भारी शोक की लहर दौड़ गई है और उनके भूरापीर स्थित आवास पर शोक प्रकट करने वालों का तांता लगा हुआ है।
स्वर्गीय राशिद अली जलेसरी के इंतकाल पर दैनिक लालसा परिवार ने भी भारी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की है और शोकाकुल परिवार को ईश्वर से धैर्य धारण कराने व दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर