Explore

Search
Close this search box.

Search

October 24, 2024 5:01 pm

लेटेस्ट न्यूज़

बाबा बर्फानी मंदिर पर गरीबों को प्रतिदिन भोजन सेवा के साथ कीर्तन शुरूःउमड़ रही भीड़

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस- 10 जुलाई। शहर के कामरेड़ भगवानदास मार्ग मुरसान गेट पर शांतिकुंज के बाहर स्थित बाबा श्री अमरनाथ बर्फानी मंदिर पर गरीबों को प्रतिदिन भोजन के साथ शाम को निरंतर कीर्तन सेवा भी शुरू हो गई है और कीर्तन सेवा में जहां भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है। वही कल कीर्तन में प्रसादी के रूप में सभी महिला भक्तों को साड़ियां वितरित की गई।
उल्लेखनीय है कि शहर के कामरेड भगवानदास मार्ग मुरसान गेट पर शांतिकुंज के बाहर स्थित श्री अमरनाथ बर्फानी बाबा मंदिर पर पिछले काफी लंबे समय से दोनों टाइम गरीब, असहाय व वृद्धों को निरंतर भोजन सेवा की जा रही है और इस भोजन सेवा में प्रतिदिन भोजन में बदल बदल कर भोजन की सेवा दी जाती है। साथ ही मिष्ठान आदि भी वितरित किया जाता है। बाबा बर्फानी मंदिर पर दोनों टाइम गरीबों को भोजन की सेवा के साथ-साथ मंदिर पर शाम को भजन कीर्तन की सेवा भी शुरू हो गई है और भजन कीर्तन में महिला भक्तों द्वारा भजनों का आयोजन संगीतमयी तरीका से किया जाता है और भजन कीर्तन में लोगों की भारी भीड़ बढ़ने लग गई है। साथ ही भजन कीर्तन में प्रतिदिन भक्तों को बदल बदल कर प्रसादी वितरित की जाती है और इसी क्रम में कल सभी महिला भक्तों को प्रसादी के रूप में साड़ियां वितरित की गई।
बाबा बर्फानी मंदिर पर चलने वाली भोजन सेवा में भी शहर के दानदाता बढ़ चढ़कर भाग ले रहे हैं और दर्जनों गरीब, असहाय व भूखे लोगों की मदद के लिए भोजन सेवा से जुड़कर पुण्य लाभ प्राप्त कर रहे हैं। मंदिर पर होने वाले कार्यक्रमों की व्यवस्था में विजय कुमार वाष्र्णेय सुपारी वाले एवं पुजारी सोनू चतुर्वेदी राहुल की पूरी टीम द्वारा संभाली जा रही है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर