Explore

Search
Close this search box.

Search

October 24, 2024 5:01 pm

लेटेस्ट न्यूज़

बाइकों की भिड़न्त में युवक की मौत:परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हाथरस-18 जून। चंदपा कोतवाली क्षेत्र के गांव अल्लैपुर के निकट दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। परिवार के लोग आनन-फानन में घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। युवक की मौत से परिजनों में भारी कोहराम में मच गया है।मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि जिला अस्पताल में घायल को समय रहते उपचार नहीं मिला और इसकी वजह से उसकी मौत हो गई। इस दौरान लोगों ने हंगामा भी किया। काफी देर तक मृतक का शव इमरजेंसी वार्ड में रखा रहा। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।।

बताया जाता है चंदपा कोतवाली क्षेत्र के गांव अल्हैपुर निवासी राजकुमार (30 वर्ष) पुत्र लालाराम कल शाम बाजार से अपने गांव जा रहा था, तो गांव के निकट ही एक अन्य बाइक सवार से उसकी बाइक टकरा गई। इससे उसको गंभीर चोट आयी। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। कुछ लोग उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। उसके परिवार के लोग भी पहुंच गए। परिवार के लोगों का आरोप था कि काफी देर तक घायल अस्पताल में पड़ा रहा लेकिन चिकित्सकों ने उसे नहीं देखा। लापरवाही के चलते उसकी मौत हुई है।

गांव के लोगों ने वहां हंगामा करना शुरू कर दिया। बाद में कुछ लोगों ने इनको जैसे तैसे शांत किया। इधर जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉ. गोपाल वर्मा का कहना था कि युवक मृत अवस्था में ही जिला अस्पताल आया था। आरोप निराधार है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर