Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 11:02 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

बगिया बारहसैनी में आवारा कुत्ते का आतंक, लोग परेशान आवारा कुत्ते ने पूर्व सभासद के पुत्र को काटा , आवारा कुत्ते को पकड़वाए जाने की मांग करते चेयरमैन को सौपा पत्र

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

सिकंदराराऊ – कस्बा के मोहल्ला बगिया बारहसैनी में एक आवारा कुत्ते के आतंक से मोहल्ले के वाशिंदे खासे परेशान है । आवारा कुत्ता आए दिन बच्चों को अपना शिकार बनाता रहता है । जिससे मोहल्ले के लोगो एवं बच्चों दहशत व्याप्त है । अब तक दर्जन भर बच्चों को आवारा कुत्ता काट चुका है । शुक्रवार को उक्त कुत्ते ने पूर्व सभासद के पुत्र पर अचानक हमला बोल दिया । जिससे बालक लहूलुहान हो गया ।

आवारा कुत्ते को पकड़वाए जाने की मांग करते हुए मोहल्ले के लोगो ने नगर पालिका अध्यक्ष मोहम्मद मुशीर कुरैशी को पत्र सौपा है । नगर पालिका अध्यक्ष को सौपे गए पत्र में उल्लेख किया गया है । कि मोहल्ला बगिया बारहसैनी में एक आवारा कुत्ता है । जिसका नाम टाइगर है । यह कुत्ता आए दिन मोहल्ले के बच्चों को काटता रहता है । अब तक उक्त कुत्ता दर्जन भर से अधिक बच्चों को काट चुका है । कुत्ते के आतंक से मोहल्ले के लोग एवं बच्चे खासे परेशान है । कुत्ते के भय से बच्चे घरों से नही निकल रहे है । शुक्रवार की दोपहर को पूर्व सभासद अभिषेक वार्ष्णेय का 10 वर्षीय पुत्र अभिनव वार्ष्णेय घर के बाहर खेल रहा था । तभी अचानक टाइगर कुत्ते ने उसे काट लिया । जिससे बच्चा लहूलुहान हो गया । बालक की चीख पुकार सुनकर मोहल्ले के लोगो ने बालक को कुत्ते से बचाया । उक्त कुत्ते के आतंक से मोहल्ले के लोग एवं बच्चे दहशत में है ।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर