Explore

Search
Close this search box.

Search

October 22, 2024 6:48 am

लेटेस्ट न्यूज़

दवा कारोबारी प्रदीप शर्मा एवं हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष संदीप शर्मा के पिताश्री सेना से सेवानिवृत डा.रामबहादुर शर्मा का निधनःशोकःअंतिम शवयात्रा आज देर शाम

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-25 जून। शहर के वसुंधरा एंक्लेव निवासी एवं दवा कारोबारी प्रदीप शर्मा एवं प्रमुख समाजसेवी व हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष संदीप शर्मा के पिताश्री सेना से सेवानिवृत डॉ. रामबहादुर शर्मा का आज सुबह आकस्मिक निधन हो जाने से उनके परिजनों, शुभचिंतकों, समर्थकों आदि में भारी शोक की लहर दौड़ गई है और उनके वसुंधरा एन्क्लेव स्थित आवास पर शोक व्यक्त करने वालों का तांता लग गया है।
शहर के थोक दवा कारोबारी प्रदीप शर्मा व प्रमुख समाजसेवी एवं हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष ट्रांसपोर्ट कारोबारी संदीप शर्मा के पिताश्री सेना से सेवानिवृत डॉ.रामबहादुर शर्मा मूल रूप से सादाबाद क्षेत्र के गांव रसगंवा निवासी थे और पिछले कई वर्षों से शहर के मथुरा रोड स्थित ओढ़पुरा पर रहते थे और उन्होंने अभी कुछ समय पहले ही वसुंधरा एंक्लेव में अपना आवास बनाया था तथा डॉ. रामबहादुर शर्मा का पिछले कुछ दिनों से अचानक स्वास्थ्य खराब हो गया था और वह ब्रेन ट्यूमर की बीमारी से पीड़ित थे।
सेना से सेवानिवृत डॉ. रामबहादुर शर्मा को ब्रेन ट्यूमर की बीमारी से पीड़ित होने पर उन्हें जानकारी कुछ समय पहले ही पता चलने पर उनका बेहतर उपचार कराया गया तथा उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था और कल ही छुट्टी होकर वह घर आए थे। लेकिन आज सुबह करीब 10 बजे उनका आकस्मिक निधन हो गया तथा वह करीब 78 वर्ष के थे। स्वर्गीय डॉ.रामबहादुर शर्मा अपने पीछे अपनी धर्मपत्नी के अलावा अपने दो पुत्रों दवा कारोबारी प्रदीप शर्मा व ट्रांसपोर्ट कारोबारी एवं हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष संदीप शर्मा तथा एक पुत्री सहित भरे पूरे परिवार को रोते बिलखते छोड़ गये हैं।
स्वर्गीय डॉ. रामबहादुर शर्मा के निधन की सूचना पाकर उनके वसुंधरा एन्क्लेव स्थित आवास पर उनके समर्थकों, शुभचिंतकों तथा रिश्तेदारों आदि का तांता लग गया है और स्वर्गीय डॉ. रामबहादुर शर्मा की अंतिम शव यात्रा आज देर शाम करीब 8 बजे शहर के इगलास अड्डा स्थित शमशान भूमि पत्थर वाली के लिये प्रस्थान करेगी।
सेना से सेवानिवृत डॉ. रामबहादुर शर्मा के आकस्मिक निधन पर दैनिक लालसा परिवार ने भी भारी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है और ईश्वर से दिवंगत की आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवार को धैर्य धारण कराने की प्रार्थना की है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर