Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 11:24 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

झमाझम बारिश से हुआ जलभरावःदाऊजी मंदिर की बाउंड्री गिरी

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-28 जून। बीती मध्य रात्रि में जहां तेज बारिश आयी तो वहीं शहर के प्रसिद्ध ऐतिहासिक दाऊजी मंदिर किला परिसर पर मंदिर की बाउंड्री गिर गई। बारिश से मौसम का मिजाज बदल गया है। कल दिन में बरसात नहीं हुई थी और उमस भरी गर्मी से लोग परेशान थे। रात्रि में आयी बारिश से गर्मी से राहत मिली है। तापमान में भी गिरावट आई है। ठंडी हवा चलने से मौसम खुशनुमा हो गया है।
बारिश से नगर पालिका के ड्रेनेज और सीवरेज सिस्टम लचर नजर आया। आज शहर के मोहनगंज, चामड़ गेट, जलेसर रोड, तरफरा रोड, ढकपुरा रोड, करबला रोड़ आदि इलाकों में पानी भर गया। इसके अलावा कोतवाली सदर के अंदर भी घुटनों घुटनों तक पानी भर गया। मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय परिसर, बागला जिला अस्पताल परिसर में भी पानी भर गया। इसकी वजह से लोग काफी परेशान दिखाई दिए। लोगों ने आवागमन में काफी परेशानी झेली।
बीती आधी रात्रि को आयी बारिश की वजह से शहर के प्रसिद्ध व ऐतिहासिक श्री दाऊजी महाराज महाराज मंदिर किला परिसर पर मंदिर की एक साइड की बाउंड्री बारिश के चलते गिर गई और बारिश के चलते बाउंड्री के गिर जाने से गनीमत रही कि बाउंड्री रात में गिरी अन्यथा दिन में कोई बड़ा हादसा घटित हो सकता था। दाऊजी मंदिर की बाउंड्री महिला मार्केट की साइड की गिरने की सूचना मिलने पर दाऊ बाबा के तमाम भक्त व अन्य लोग वहां पहुंच गए।
शहर से लेकर देहात तक विद्युत लाइनों में फॉल्ट हो गए। इसकी वजह से लोग काफी परेशान दिखाई दिए। कई इलाकों में रात भर बिजली गायब रहने से लोगों ने गर्मी में भारी परेशानी को झेला है और लोगों की सामान्य दिनचर्या भी प्रभावित हुई। इधर मंडी समिति में भी पानी भर गया और खुले में रखा किसानों का अनाज भीग गया। बारिश को देखते हुए वैसे किसानों ने धान की फसल की तैयारी की है और बारिश से किसान काफी खुश दिखाई दिए।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर