Explore

Search
Close this search box.

Search

October 23, 2024 8:44 am

लेटेस्ट न्यूज़

जायंट्स सहेली ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवसःलिया संकल्प

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

 


हाथरस-22 जून। जायंट्स ग्रुप ऑफ हाथरस सहेली ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया और योग किया। बूढ़ा हो या फिर जवान, योग है शानदार समाधान, करके देखो, ध्यान लगाओ, मर्ज को घर बैठे भगाओ।
जायंट्स ग्रुप ऑफ हाथरस सहेली के सात दिवसीय योग शिविर का सातवें दिन समापन हो गया। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस ग्रुप द्वारा अलीगढ़ रोड के पास नवग्रहन मंदिर के पीछे रामेश्वर मंदिर में मनाया गया। योग एक महत्वपूर्ण क्रिया है, जो न सिर्फ हमें एक स्वस्थ, सुंदर और आकर्षक शरीर प्रदान करता है, बल्कि विभिन्न प्रकार की व्याधियों से भी दूर करता है। योग हमारी भारतीय संस्कृति का भी एक प्रमुख हिस्सा है। यह मानसिक, शारीरिक व आध्यात्मिक तीनों रूप से काफी महत्वपूर्ण है। ग्रुप की सभी सदस्यों ने मिलकर अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस में सहयोग प्रदान किया और सभी ने मिलकर योग किया और यह प्रण लिया कि हम प्रतिदिन अपने लिए आधे घंटा योग जरूर करेंगे।
अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर ग्रुप ने अपनी गुरु शिप्रा बंसल और नरेंद्र बंसल को पटका पहनाकर व गिफ्ट देकर सम्मान किया और सभी सदस्यों को छाछ के पैकेट बांटे। योग दिवस में ग्रुप अध्यक्ष मधु अग्रवाल, सचिन शालिनी वाष्र्णेय, कोषाध्यक्ष प्रीति वाष्र्णेय, उपाध्यक्ष मीनाक्षी शर्मा, इंदु शर्मा, गुंजन गर्ग, मीरा अन्य सदस्यों का भी सहयोग रहा।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर