Explore

Search
Close this search box.

Search

October 6, 2024 2:36 pm

लेटेस्ट न्यूज़

जायंटस सहेली के समर कैंप का समापनःपुरूस्कार बांटे

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-4 जून। जायंट्स ग्रुप ऑफ हाथरस सहेली द्वारा लगाये गये समर कैंप का आज समापन हो गया और समर कैंप में बच्चों द्वारा नई-नई चीजों को सीखा गया।
जायंट्स ग्रुप ऑफ हाथरस सहेली द्वारा आयोजित समर कैंप बच्चों के लिए लगाया गया। 10 दिन का समर कैंप बहुत सफलता पूर्वक संपन्न हुआ। सभी बच्चों ने नई-नई प्रकार की कलाएं सीखी। समर कैंप का यह कार्य सीजे पब्लिक स्कूल में संपन्न हुआ। समापन पर सबसे पहले सीजे पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य गरिमा वाष्र्णेय का पटका पहनाकर व गिफ्ट देकर सम्मान किया और शिक्षकों का भी पटका पहनाकर सम्मान किया। इसके बाद सभी बच्चों से पूछा कि उन्हें समर कैंप में क्या और कितना सीखने को मिला। सभी बच्चों ने बड़े ही उत्साह पूर्वक बताया कि यह 10 दिन जो उन्होंने सिखा वह उन्हें जिंदगी भर काम आएगा। जैसे ढोलक बजाना या मेहंदी लगाना, आर्ट एंड क्राफ्ट, कंप्यूटर चलाना व डांस यह सब इन्हें सिर्फ 10 दिन ही नहीं बल्कि पूरी जिंदगी काम आएगा।
ग्रुप की अध्यक्ष मधु अग्रवाल के साथ मिलकर सभी सदस्यों ने बच्चो को प्रोत्साहित करने के लिए सर्टिफिकेट और गिफ्ट बांटे। साथ ही बच्चों को शरवत वितरित किया। सभी बच्चों में एक अलग प्रकार की खुशी नजर आयी।
कार्यक्रम में वाइस प्रेसिडेंट गुंजन दीक्षित, यूनिट डायरेक्टर सीमा वाष्र्णेय, अध्यक्ष मधु अग्रवाल, कोषाध्यक्ष प्रीति वाष्र्णेय, मीडिया प्रभारी शालिनी पोद्दार, उपाध्यक्ष इंदु शर्मा और मधुबाला का भरपूर सहयोग रहा।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर