Explore

Search
Close this search box.

Search

July 23, 2024 5:54 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

जलभराव से होकर गुजरी शवयात्रा

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-28 जून। बीती रात्रि की आयी तेज बारिश के बाद आज सुबह बारिश तो थम गई लेकिन शहर के कुछ इलाकों में जलभराव हो गया और शहर के मोहल्ला रमनपुर में काफी पानी भर गया। वहां शमशान को जाने वाले रास्ते पर भी पानी भर गया। ऐसे में जब एक व्यक्ति की मौत हो गई तो लोगों को गंदे पानी से होकर उसके शव को लेकर जाना पड़ा।
थोड़ी सी बारिश में ही शहर में जगह-जगह जलभराव हो जाता है। नाले-नालियां ओवरफ्लो हो जाते हैं। रात में तेज बारिश हुई थी। बारिश से शहर के मोहल्ला रमनपुर में गली मोहल्लों के अलावा शमशान को जाने वाले रास्ते पर भी पानी भर गया। कल रात में मौहल्ले के 55 साल के एक व्यक्ति डाक्टर पुत्र सामंती लाल की मौत हो गई। वह पिछले कई दिन से बीमार थे। उनके घर के आसपास और मोहल्ले में पानी भरा था। ऐसे में लोगों को उनके शव को गंदे पानी से होकर निकाल कर लाना पड़ा।
लोगों का कहना था कि वह कई बार नगर पालिका प्रशासन से मांग कर चुके हैं कि जलभराव की समस्या से निजात दिलाई जाए, लेकिन इस तरफ ना नगर पालिका के अधिकारियों का ध्यान है और ना ही क्षेत्रीय सभासद का। लोगों का कहना था कि ऐसे में उन्हें आज शवयात्रा को गंदे पानी से होकर निकाल कर लाना पड़ा।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर