Explore

Search
Close this search box.

Search

July 22, 2024 10:22 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

जनसमस्याओं व धौरपुर हत्याकांड एवं बागला अस्पताल के रेफरल सेंटर बनने को लेकर कांग्रेसी मिले जिलाधिकारी से

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-19 जून। कांग्रेस जिला अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य के नेतृत्व में कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल कलेक्ट्रेट पहुंचा जहां महामहिम राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन जिला अधिकारी के माध्यम से ओ.सी. कलेक्ट्रेट को सौंपा।
जिला अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने कहा कि वर्तमान समय में गर्मी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं गर्मी का पर 47 डिग्री से पर हो चुका है समाचार पत्रों के माध्यम से रोज सूचना मिल रही है कि गर्मी के कारण लोगों का निधन हुआ प्रशासन उन सबको सूचीबद्ध करके शासन को भेजें और समाचार पत्रों के माध्यम से अब तक हुई मृत्यु को सार्वजनिक करें साथी उनके परिवार को आर्थिक मदद दिलाने का कार्य करें साथ ही इस गर्मी में शासन प्रशासन की ओर से ग्रामीण वासी जनपद में आते हैं उन लोगों को शेड ठंडे पानी की प्याऊ आदि तमाम व्यवस्थाएं करने का कार्य करें। दूसरा उन्होंने कहा कि पिछले दिनों गांव धौरपुर में राशन डीलर की हुई हत्या पर जब कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल परिवार से मिला तो परिवार ने अपनी जान को खतरा एवं लाइसेंसी हथियार प्रशासन द्वारा दिलाने की व सभी आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग रखी साथ ही बताया कि पूरा गांव में दहशत है इस पर जिला अध्यक्ष ने जिलाधिकारी को अवगत कराया तीसरा बागला अस्पताल केवल रेफर केंद्र बन चुका है आम जनमानस और गरीब व्यक्ति बुरी तरह त्रस्त है वह निजी अस्पताल में जाने के लिए वाद्य हो गया है क्योंकि हॉस्पिटल में ना तो जनरेटर की व्यवस्था है और ना ही जांच की मशीन है सही है डॉक्टरों की संख्या भी जितनी होनी चाहिए उसकी आधे से कम हैै। जबकि गर्मी से मरीजों की संख्या की तादाद बढ़ गई है इस सब पर भी जिलाधिकारी ने कहा कि तत्काल प्रशासन अस्पताल में सभी व्यवस्था सुनिश्चित करावे। जिला अध्यक्ष ने कहा कि अभी पिछले दिनों जम्मू कश्मीर में हाथरस की बस हादसा की घटना हुई जिसमें मझोला के लोग उनके साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और उन्होंने बताया कि जिन लोगों का निधन हो गया था अभी तक उन लोगों को मृत्यु प्रमाण पत्र नहीं मिले हैं जो लोग घायल है वह अपना इलाज नहीं कर पा रहे क्योंकि जो राशि प्रशासन से मिली है में बहुत कम है अतः उन सभी घायलों की भी आर्थिक मदद और की जावे इन सभी मांगों को लेकर जिला अध्यक्ष ने प्रशासन से कहा कि शीघ्र अति शीघ्र इन समस्याओं का निधन नहीं हुआ तो कांग्रेस पार्टी सड़कों पर आंदोलन करने के लिए वाध्य होगी।
इस अवसर पर वीना गुप्ता एड., कृष्ण गुप्ता, सलमा बेगम, विपिन कुमार अग्निहोत्री, कपिल नरूला, संतोष उपाध्याय, विष्णु कुमार, मोहम्मद तौसीफ, बनी सिंह, सुनील कुमार व गांव मझोला एवं अन्य ग्रामीण वासी मौजूद थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर