Explore

Search
Close this search box.

Search

July 27, 2024 7:57 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

कैंटर ने बाइक में मारी टक्करःबाइक सवार की मौत

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-27 अप्रैल। जलेसर रोड पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला और जलेसर रोड पर नगला इमलिया के निकट एक कैंटर ने बाइक में टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मृतक यहां एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आ रहा था।
बताया जाता है जनपद एटा के जलेसर कोतवाली क्षेत्र के गांव बिशनपुर निवासी करीब 45 वर्षीय पिंकू पुत्र ओमप्रकाश के एक मित्र के यहां शहर के खातीखाना में एक शादी समारोह था। पिंकू बीती रात्रि में गांव से हाथरस के लिए उक्त शादी समारोह में शामिल होने के लिए चला तो हाथरस जलेसर रोड पर नगला इमलिया के निकट हाथरस की ओर से जा रहे कैंटर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद चालक वहां से भाग गया। बाइक चालक पिंकू की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर भीड़ लग गई और उसके परिवार के लोग भी वहां आ गए। सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। घटना के बाद उसके घर कोहराम मच गया है। शादी समारोह में भी जब इस घटना की जानकारी मिली तो वहां भी शोक की लहर दौड़ गई। मृतक ने अपने पीछे अन्य परिजनों के अलावा तीन बच्चों को बिलखते छोड़ा है। उसके गांव में भी मातम छा गया है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर