Explore

Search
Close this search box.

Search

October 22, 2024 6:48 am

लेटेस्ट न्यूज़

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने हादसे में मृत लोगों के घर पहुंचकर की शोक संवेदना व्यक्त

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-4 जुलाई। सिकंद्राराऊ सत्संग में हुई भीषण दर्दनाक घटना हृदय विदारक हैं लगातार कांग्रेस के कार्यकर्ता लोगों की मदद करने में लगे हुए थे और प्रदेश के अध्यक्ष अजय राय पूर्व मंत्री ने यहां बागला अस्पताल में भर्ती घायलों से मुलाकात की और उनसे उनका दुख साझा किया। उसके उपरांत प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में पधारे तमाम प्रांतीय नेता गांव सोखना में पहुंचे जहां एक ही परिवार में तीन महिलाओं के निधन पर उनके घर जाकर शोक प्रकट किया। वहीं एक परिवार की एक महिला के निधन पर जाकर शोक प्रकट कर सांत्वना दी और विश्वास दिलाया कि पूरा कांग्रेस परिवार इस दुख की घड़ी में उनके साथ खड़ा है।
प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि योगी सरकार की घोषणा ऊंट के मुंह में जीरा है योगी सरकार जिन लोगों ने अपने परिवार के लोग खोए हैं उनके दर्द को समझे हादसे में जिन लोगों की मृत्यु हुई है उन लोगों को एक करोड़ रूपया मुआवजा, एक सरकारी नौकरी घायलों को 25 लाख एवं इस पूरे मामले की हाई कोर्ट के सिटिंग जज से जांच की मांग प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने की। उन्होंने कहा कि योगी सरकार पूरी तरह से विफल है शासन प्रशासन ने और उनके सरकारी तंत्र ने क्यों स्थिति का जायजा नहीं लिया इतनी बड़ी दुखद घटना पूरे देश में यह पहली ऐसी घटना होगी जिसमें कितने लोग एक साथ मृत्यु को प्राप्त हुए और इतनी बड़ी संख्या में लोग घायल हुए हैं और इस सब की कांग्रेस पार्टी तीखी की आलोचना करती है और प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने जिला अध्यक्ष चन्द्रगुप्त विक्रमादित्य को कहा कि जिस प्रकार लगातार वह सेवा कार्य में लगे हुए हैं उसी प्रकार वह अपनी पूरी टीम के साथ जितने भी लोग घायल है उन सब के घर पहुंच कर उनकी हर संभव मदद करें। पूरा कांग्रेस नेतृत्व हादसे में घायल एवं मृतक परिवारों के पास खड़ा है। जैसी भी जरूरत होगी कांग्रेस पार्टी हर कदम तैयार है। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहां की कल से जनपद का एक-एक कांग्रेस कार्यकर्ता लोगों की मदद करने के काम कर रहा है कांग्रेस सदैव लोगों के दुख में साजी रही है।
कार्यक्रम के उपरांत प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में उपस्थित सभी कांग्रेसियों ने बाबा भीमराव अंबेडकर पार्क मथुरा रोड पर पहुंचकर कैंडल जलाकर मृतकों की आत्मा की शांति एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना परम प्रभु परमात्मा से की।
इस अवसर पर विधायक दल के पूर्व नेता प्रदीप माथुर पूर्व राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल, पूर्व राष्ट्रीय सचिव श्यौराज जीवन, प्रदेश उपाध्यक्ष विदित चैधरी, प्रदेश महासचिव प्रभारी मुकेश धनगर, कौशलेंद्र सिंह, प्रभारी प्रदेश सचिव प्रकाश निधि गर्ग, प्रदेश सचिव राजेश राज जीवन, विशाल वशिष्ठ, पुरुषोत्तम नागर के अलावा जनपद के जिला अध्यक्ष चन्द्रगुप्त विक्रमादित्य के अलावा हजारों कार्यकर्ता मौजूद थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर