Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 6:36 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

आर्यावर्त बैंक अध्यक्ष ने की व्यवसाय समीक्षा बैठकःसम्मानित

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-21 मई। अलीगढ़ रोड स्थित एक होटल में आर्यावर्त बैंक के अध्यक्ष संतोष एस ने क्षेत्रीय कार्यालय हाथरस के अंतर्गत आने वाली हाथरस और मथुरा जनपद की शाखाओं के शाखा प्रबंधकों के सम्मेलन में शाखाओं के व्यवसाय की समीक्षा की।
सभा के आरंभ में क्षेत्रीय कार्यालय के क्षेत्रीय प्रबंधक अमित कुमार जैन द्वारा अध्यक्ष संतोष एस का पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत किया। क्षेत्रीय प्रबंधक अमित कुमार जैन द्वारा अवगत कराया गया कि अध्यक्ष के कुशल मार्गदर्शन में पूरे प्रदेश में 26 जनपदों में फैली हमारी सभी 1367 शाखाओं के माध्यम से ग्राहकों को समस्त बैंकिंग सुविधाओं के अलावा बीमा, आधार कार्ड जैसी अनेक जनोपयोगी योजनाओं से लाभान्वित किया जा रहा है तथा क्षेत्रीय कार्यालय के अंतर्गत आने वाली सभी 56 शाखाओं के बारे में क्रमवार अवगत कराया।
क्षेत्रीय प्रबंधक अमित जैन द्वारा बताया गया कि बैंक में प्डच्ै तथा न्च्प् की सुविधा आरंभ हो चुकी है और अब बैंक ठभ्प्ड ।त्ल्।ट।त्ज् न्च्प् ।च्च् गूगलप्ले स्टोर पर लॉन्च हो चुकी है। जल्द ही बैंक थ्पदंबसम 10 में भी अपग्रेड होने जा रहा है जिससे ग्राहकों को और भी सुविधा मिल सकेगी।
बैंक के अध्यक्ष संतोष. एस ने कहा कि वर्तमान में बैंकिंग उद्योग को एन.पी.ए. एवं लाभप्रदता जैसी अनेक चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है और इससे उबरने के लिए बैंक को अपने व्यवसाय अभिवृद्धि के लिए समग्र प्रयास करने होंगे। बैंक की एकमुश्त समाधान योजना के अंतर्गत पुराना ऋण जमा न करने वाले ग्राहकों को छूट के साथ ऋण जमा करने की सुविधा दी जा रही है स सभी शाखा प्रबंधकों से अधिक से अधिक संख्या में एकमुश्त समाधान योजना  का अधिकाधिक लाभ प्रदान करने के लिए निर्देशित किया गया। उन्होंने कहा कि बैंक के सभी कार्मिकों अपने ग्राहकों से सौहार्दपूर्ण संबंध बनाकर अपनी सत्यनिष्ठा, ईमानदारी और कर्मठता के बल पर इस बैंक को नई ऊंचाई पर ले जा सकते है। सभी कार्मिकों को नए वेतनमान और एरियर का लाभ जल्द ही दिया जाएगा।
कार्यक्रम में एन.पी.ए. वसूली, ऋण वितरण व जमा संवर्धन के लिए क्षेत्रीय कार्यालय स्तर से गत वर्ष की उपलब्धियों के आधार पर विजेता शाखा प्रबंधकों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ प्रबंधक शौर्य प्रताप सिंह द्वारा किया गया तथा सभा के अंत में सभी का धन्यवाद उपेन्द्र कुमार सिंह द्वारा ज्ञापित किया गया।
कार्यक्रम के सफल संचालन में संजीव कुमार विश्नावत, संदीप निगम, आलोक गुप्ता, दीपक वाष्र्णेय, हिमांशु शर्मा, भागचंद कुमावत, गौरव गुप्ता, मंजीत सिंह पराया, मनोज कुमार, सौरभ सेठी, भरत कोटनाला आदि का सराहनीय सहयोग रहा।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर