Explore

Search

May 18, 2024 4:44 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने व्यापारी से की मारपीट

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

चुटिया-दाढ़ी काटीःपुलिस ने दर्ज किया मुकद्दमा


हाथरस-4 मई। एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों पर व्यापारी से मारपीट के बाद उसकी चुटिया और दाढ़ी काटने का आरोप है। मारपीट में इस व्यापारी के काफी चोट आयी है। व्यापारी ने मुकद्दमा भी दर्ज कराया है। पुलिस ने घायल का मेडिकल परीक्षण कराकर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
पुलिस कप्तान से शिकायत करते हुए शहर के गुड़िहाई बाजार निवासी व्यापारी कृष्णा यादव ने कोतवाली हाथरस गेट में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि वह अपने भाई के घर गांव जोगिया जा रहे थे। रास्ते में आगरा-अलीगढ़ बाईपास पर बाइक पर सवार कुछ युवक आए और उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगे। विरोध करने पर इन लोगों ने उसकी दाढ़ी और चुटिया काट ली। रिपोर्ट में अक्षय चंदेले पुत्र उदयपाल सिंह चंदेल निवासी कमला नगर आगरा व सलीम तथा एक अन्य अज्ञात को नामजद किया है।
व्यापारी कृष्ण यादव ने बताया कि उसने आगरा की एक फाइनेंस कंपनी से 22 लाख रुपए का लोन लिया था। यह लोन उसने 3 महीने के अंदर ही चुका दिया, लेकिन कंपनी ने फर्जीवाड़ा कर उसे 22 लाख की जगह 33 लाख रुपए वसूल लिए। फर्जीवाड़े के उस पर सबूत भी मौजूद हैं। जब कंपनी के कुछ कर्मचारियों को यह पता चला कि मेरे पास फर्जीवाड़े के सबूत मौजूद हैं तो कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी दाढ़ी और चुटिया भी काट कर ले गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर