Explore

Search
Close this search box.

Search

October 6, 2024 4:59 pm

लेटेस्ट न्यूज़

मसाला कारोबारी के बंद मकान से लाखों की नगदी चोरीघर में किसी के न होने पर चोरों ने उठाया मौके का फायदाःपूरे क्षेत्र में खलबली

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हाथरस-7 जून। शहर में शातिर चोरों के हौसले बुलंद हैं और बीती रात्रि को शहर के बीचों-बीच बाजार में बदमाशों ने एक बंद मकान को अपना निशाना बनाया है। शहर के एक मसाला कारोबारी के घर का कुंडा तोड़कर बदमाश घर में घुस गए और अलमारियों के ताले तोड़कर लाखों रुपए की नगदी और जेवरात चोरी कर ले गये। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले को लेकर छानबीन में जुट गई है। मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई थी।
बताया जाता है शहर के मिर्च मसाला कारोबारी संजय कुमार गामा का शहर के बीचो-बीच बिछुआ गली स्थित चूड़ी वाली गली में मकान है और उनका एक मकान डिब्बा गली में भी है। बीती रात्रि को वह और उनके परिवार के लोग अपने डिब्बा गली स्थित मकान में सोने गए थे। बीती रात्रि को उक्त बंद मकान को शातिर चोरों ने अपना निशाना बनाते हुए लाखों रुपए कीमत का माल व नगदी पार कर ले गए।
घटना की आज सुबह उस वक्त पता चली जब घरवाले दूसरे मकान से वहां पर आए। चोरों ने मकान के दरवाजे का कुंदा तोड़कर घर में अंदर प्रवेश पा लिया और घर में कोई न होने पर चोरों ने मौके का फायदा उठाते हुए वहां कई अलमारियों और संदूक के ताले तोड़े। बताया जाता है शातिर चोर घर में से करीब 2 लाख रुपए की नगदी और ज्वेलरी ले गए। आज सुबह मसाला कारोबारी संजय कुमार और उनके परिवार के लोगों को जब इस घटना की जानकारी हुई तो वह वहां पहुंचे। घर के बाहर मुख्य दरवाजे का का कुंदा टूटा हुआ था और अंदर अलमारियों का पूरा सामान अस्त-व्यस्त था।
घटना की सूचना लोगों ने कोतवाली पुलिस को दी तो कोतवाली सदर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने में जुटी है। बीच शहर में हुई चोरी की घटना के बाद इलाके में दहशत व्याप्त हो गई है और मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई थी। पुलिस अब चोरों की तलाश में जुट गई है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर