Explore

Search
Close this search box.

Search

October 6, 2024 6:55 pm

लेटेस्ट न्यूज़

भाकियू कार्यकर्ताओं ने बिजली कटौती के विरोध में दिया धरना: प्रदर्शन

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-21 मई। इस समय आसमान से बरसती आग एवं भीषण गर्मी से जहां क्या इंसान, क्या पशु, जानवर परेशान हैं, वही ऐसे में बिजली कटौती होने से लोग और ज्यादा परेशान हैं और किसानों की फसले भी सूख रही है। बिजली कटौती को लेकर भारतीय किसान यूनियन ने आज कलक्ट्रेट में धरना देकर प्रदर्शन किया और अधिकारियों को ज्ञापन दिया।
बता दें कि इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है और शहर से लेकर देहात तक रोजाना बिजली कटौती हो रही है और इसकी वजह से लोग परेशान हैं। बिजली कटौती की वजह से किसान भी सिंचाई नहीं कर पा रहे हैं और उनकी फसलें सूख रही है जिससे किसान भी बहुत परेशान हैं।
आज भारतीय किसान यूनियन ने कलेक्ट्रेट में बिजली कटौती की समस्या को लेकर धरना दिया और प्रदर्शन किया। इस मौके पर भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने कहा कि देहात में रोस्टर के अनुसार बिजली नहीं मिल रही। इसकी वजह से नलकूपों का संचालन नहीं हो पा रहा है और किसानों की फसल बर्बाद हो रही है। अधिकारियों को कई बार अवगत कराया जा चुका है, लेकिन इस पर अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं।
किसानों ने इस मौके पर यह भी कहा कि जिले में रजवाहा सूखे पड़े हुए हैं और टेल तक पानी नहीं पहुंच रहा। इस मौके पर किसानों का कहना था कि आवारा पशुओं की वजह से फसल में काफी नुकसान हो रहा है।
किसानों ने यह भी कहा कि जिले के ज्यादातर इंडिया मार्क टू हैंडपंप खराब पड़े हैं और शिकायत के बाद भी नहीं ठीक नहीं कराया जा रहा है। किसानों ने कहा कि यदि इन समस्याओं का जल्दी ही समाधान नहीं किया गया तो वह और तेज आंदोलन करेंगे। इस मौके पर जिलाधिकारी अर्चना वर्मा को किसानों ने ज्ञापन भी दिया।
प्रदर्शनकारियों में भोला सूर्यवंशी, सुरेंद्र सिंह, राजेंद्र सिंह यादव, उदयवीर सिंह, संजय कुमार, साजिद अली, सत्यदेव पाठक, चंद्रेश चैधरी, श्रीराम चैधरी आदि शामिल थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर