Explore

Search
Close this search box.

Search

October 6, 2024 4:59 pm

लेटेस्ट न्यूज़

विद्युत एसडीओ ऑफिस का महिलाओं ने किया का घेराव

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

प्रदर्शन व नारेबाजी कर लगाये आरोप: पुलिस पहुंची

हाथरस-7 अगस्त। शहर के मुरसान गेट स्थित बिजली विभाग के उपखंड अधिकारी कार्यालय पर हाजी कॉलोनी लाला का नगला की महिलाओ व अन्य लोग पहुंच गए। इन लोगों ने विद्युत विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इन लोगों का आरोप था कि वहां विद्युत खंभे लगाने के नाम पर 50 हजार रुपए मांगे जा रहे हैं। इसी दौरान एक प्रदर्शनकारी महिला ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क लिया और आत्मदाह की कोशिश की।इससे वहां काफी हंगामा खड़ा हो गया और अधिकारियों में खलबली मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को जैसे तैसे समझा बुझाकर कर शांत किया।।

शहर के कामरेड भगवानदास मार्ग मुरसान गेट विद्युत विभाग के उपखंड अधिकारी कार्यालय पर आज लाला का नगला हाजी कॉलोनी की काफी महिलाओं और अन्य लोगों ने विद्युत विभाग के खिलाफ नारेबाजी की गई। इन लोगों ने आरोप लगाया कि उनकी कालोनी में विद्युतीकरण के नाम पर कुछ विद्युत अधिकारियों द्वारा 50 हजार रुपए की डिमांड की जा रही है। इन लोगों का यह भी आरोप था कि यह अधिकारी और कर्मचारी स्पष्ट रूप से कह रहे हैं कि जब तक 50 हजार रुपए नहीं दोगे तब तक वहां बिजली के खंभे नहीं लगाए जाएंगे।।
उक्त लोगों का आरोप था कि बिजली न होने की वजह से वह काफी परेशान हैं। कई बार उच्चाधिकारियों से भी शिकायत की जा चुकी है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। बिना बिजली के वह जैसे-तैसे जीवन यापन कर रहे हैं। प्रदर्शन के दौरान एक महिला ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क लिया। इसकी जानकारी अधिकारियों ने पुलिस को दे दी। सूचना पाकर मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई और लोगों को समझाया।। उक्त मामले में बिजली विभाग के उपखंड अधिकारी विशाल निषाद का कहना है कि कॉलोनी अवैध है। एस्टीमेट बनने के बाद वहां विद्युतीकरण होगा,जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं, वह निराधार हैं।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर