Explore

Search
Close this search box.

Search

October 6, 2024 4:58 pm

लेटेस्ट न्यूज़

रिश्तेदार बनकर रिश्ते की बात करने आए बदमाशों ने रिटायर्ड शिक्षिका-बेटे को बनाया बंधक: ले गये माल

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-24 अगस्त। शहर के चक्की बाजार स्थित चूड़ी वाली गली में आज दिनदहाड़े बेखौफ बदमाश मेहमान बनकर एक घर में घुस गये। बदमाशों ने पहले चाय नाश्ता किया और फिर उन्होंने रिटायर्ड शिक्षिका और उसके बेटे को बंधक बनाकर हथियारों के बल पर जमकर लूटपाट की। शोर मचाने पर मौके पर भीड़ लग गई और पुलिस भी वहां पहुंच गई। बदमाश इससे पहले ही फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घटना की खबर से पूरे क्षेत्र में भारी हड़कंप एवं खलबली मच गई। उक्त बदमाशों के चेहरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं।
बताया जाता है कोतवाली सदर क्षेत्र के शहर के बीचो-बीच चक्की बाजार नयागंज स्थित चूड़ी वाली गली निवासी श्रीमती राधा शर्मा रिटायर्ड शिक्षिका हैं। उनका बेटा शलभ शर्मा हाथरस नगर पालिका में जलकल विभाग में कर्मचारी है तथा आज सुबह किसी व्यक्ति ने राधा शर्मा के पास फोन किया कि उनका बेटा अविवाहित है तो वह अपनी बहन के साथ उनके बेटे की शादी के लिए रिश्ते की बात करने आना चाहते हैं और वह सादाबाद के रहने वाले हैं। इस पर राधा शर्मा ने हामी भर दी।
बताया जाता है आज दोपहर करीब 1 बजे के लगभग दो युवक पैदल पैदल उनके घर पर आए और उन्होंने राधा शर्मा के घर के दरवाजे को खटखटाया। राधा शर्मा जब गेट पर आयीं तो इन लोगों ने कहा कि वह सादाबाद से आए हैं और रिश्ते की बात करनी है। इस पर राधा शर्मा ने इन दोनों युवकों को अपने घर के अंदर प्रवेश करा लिया।
बताया जाता है मेहमान बनकर एवं शादी के रिश्ते की बात करने आए शातिर बदमाशों को रिटायर्ड शिक्षिका श्रीमती राधा शर्मा ने मेहमानों की तरह उन्हें चाय नाश्ता कराया। एक युवक ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। रिश्ते की बात करते समय इन युवकों ने यह भी बताया कि उनकी बहन एक बैंक में मैनेजर है और उसी के रिश्ते की बात करने के लिए आए हैं। यह दोनों युवक यह कहकर राधा शर्मा और उनके बेटे को ऊपर ले गए कि आपने अपना ऊपर मकान कितना बनवा रखा है।
राधा शर्मा और उनका बेटा इन दोनों को अपना मकान ऊपर दिखाने के लिए ले गए। जैसे ही यह ऊपर की मंजिल पर पहुंचे, वैसे ही यह दोनों शातिर युवक अपने असली रूप में आ गए। उक्त दोनों ने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। बदमाशों ने चाकू और अन्य हथियार निकाल लिए।
बताया जाता है दोनों मां बेटा को बदमाशों ने दिनदहाड़े रस्सी से बांध दिया। रस्सी बदमाश खुद ही लेकर आए थे। बदमाशों ने वहां जमकर लूटपाट की और काफी नकदी और ज्वेलरी अपने साथ लूट कर ले गए। राधा शर्मा के शरीर से उनके आभूषण भी उतरवा लिये और उसके बाद दोनों को बांधकर और मुंह में तकिए फाड़कर इन्हें ठूंस कर कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर चले गए।
इसके बाद शलभ ने जैसे तैसे खुद को बंधनमुक्त किया और शोर मचाया। शोर मचाने पर बराबर छत से पड़ोसी उतर कर आए। जैसे-तैसे इन लोगों को कमरे से बाहर निकाला।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और छानबीन व पूछताछ की। बदमाशों के चेहरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। इसमें बदमाश पैदल दिखाई दे रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। उक्त घटना की खबर से मौके पर जहां क्षेत्रीय लोगों, दुकानदारों आदि की भारी भीड़ लग गई। वहीं घटना से हड़कंप एवं खलबली मच गई है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर