Explore

Search
Close this search box.

Search

October 22, 2024 9:00 am

लेटेस्ट न्यूज़

रक्तदान महोत्सव में रक्तदानियों का कल उमड़ेगा सैलाब: किया जागरूक: अपील

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

विश्व रक्तदाता दिवस के अवसर पर एडीएचआर द्वारा आयोजित विशाल


हाथरस-13 जून। रक्त अनमोल है, जीवन का आधार है, रक्त के अभाव जूझते इंसान हैं, की परिकल्पना को लेकर मानवाधिकारों के लिए पूरे देश में कार्य करने वाली संस्था एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक हृयूमन राइट्स के तत्वावधान में विश्व रक्तदाता दिवस के अवसर पर विशाल रक्तदान महोत्सव का आयोजन कल 14 जून को शहर के माहौर गेस्ट हाउस कामरेड भगवानदास मार्ग मुरसान गेट पर किया जा रहा है।
एडीएचआर के पदाधिकारियों ने बताया कि इस बार भी रक्तदानियों का सैलाब कल उमडेगा और विशाल रक्तदान महोत्सव की तैयारियां युद्ध स्तर की गई हैं। एडीएचआर अपने जनपद के साथ-साथ अन्य जनपदों में भी रक्त की आपूर्ति के लिये प्रयासरत रहती है। लोगों के जीवन बचाना अपना धर्म मानती है। रक्तदाताओं के दान किये गए रक्त का दुरूपयोग ना हो इसके लिए भी संघर्ष करती है। यह हमारा संकल्प रहेगा कि आपके दिये गए रक्त की कालाबाजारी नही होने देगें।
इस बार भी रक्तदानियों को आकर्षक पुरुस्कार देकर सम्मानित किया जायेगा। एडीएचआर की पूरी टीम तथा महिला ईकाई द्वारा जगह जगह जागरूकता अभियान चला कर रक्तदानियों को आमंत्रित किया जा रहा है। इस बार भी महिला रक्तदाताओं की संख्या अधिक रहेगी। एडीएचआर की टीम द्वारा आज भी जनपद भर में अभियान चलाकर जगह-जगह गोष्टी वह जागरूकता अभियान किए गए हैं और रक्तदान महोत्सव में बैंक, कोचिंग, कॉलेज, व्यापारियों, समाजसेवियो, उद्यमियों सहित सभी वर्गों को जागरुक कर प्रेरित किया गया है।
एडीएचआर के पदाधिकारियों ने आमजन से अपील की है कि इस रक्तदान महाकुंभ में अपनी सहभागिता कर दूसरों के जीवन बचाने में अपनी महती भूमिका निभायें।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर