Explore

Search
Close this search box.

Search

October 6, 2024 5:00 pm

लेटेस्ट न्यूज़

बंद मकान को चोरों ने बनाया निशानाःलाखों के जेवरात नगदी पार

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-20 मई। शहर के अलीगढ़ रोड स्थित घनी कॉलोनी में चोरों ने एक बंद मकान को अपना निशाना बनाया है और और अज्ञात शातिर चोर एक बंद मकान के ताले तोड़कर लाखों रुपए के आभूषण और हजारों की नगदी चोरी कर ले गए। परिवार के लोग जब घर लौटे तो मकान के ताले टूटे हुए और घर के अंदर अलमारियों के ताले भी टूटे हुए देखकर दंग रह गए और घर के अंदर का सारा सामान अस्त-व्यस्त मिला। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना को लेकर छानबीन की। घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कर दी गई है।
शहर के अलीगढ़ रोड स्थित थाना हाथरस गेट क्षेत्र के गिर्राज कॉलोनी निवासी गौरव साहनी पुत्र सुरेश कुमार साहनी एक कंपनी में जॉब करते हैं। उनके माता-पिता इस समय अपने छोटे बेटे के पास नाइजीरिया गए हुए हैं। घर पर कोई नहीं था और ताले लगे हुए थे जिसका अज्ञात शातिर चोरों द्वारा फायदा उठाते हुए घर के ताले चटका दिए गए और घर में रखा माल पार कर ले गए ।
बताया जाता है चोरों द्वारा घर और अलमारियों के ताले तोड़कर माल पार कर ले गए तथा गौरव साहनी भी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ जरूरी काम से दिल्ली गए थे। जब वह वापस लौटे तो उनके घर के ताले टूटे हुए थे। घर के अंदर की अलमारियां भी टूटी थीं। अज्ञात चोर घर के अंदर घुसकर करीब 55 हजार रुपए, एक सोने की चेन, दो जोड़ी टॉप्स, पाजेब और अन्य काफी सामान चोरी कर ले गये।
घटना की खबर से पूरे क्षेत्र में भारी खलबली मच गई और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई तथा सूचना पाकर मौके पर थाना हाथरस गेट पुलिस पहुंच गई और घटना की जांच पड़ताल की। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और खुलासे के लिए जांच शुरू कर दी है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर