Explore

Search
Close this search box.

Search

October 22, 2024 9:07 am

लेटेस्ट न्यूज़

पुलिसकर्मी पर बदमाशों ने किया हमलाःघायल

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


सिकन्द्राराऊ-12 जून। कोतवाली में तैनात एक पुलिसकर्मी पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। इस दौरान पुलिसकर्मी की बदमाशों से मारपीट हो गई। आरोप है कि इन युवकों ने पुलिसकर्मी पर तमंचे से जान से मारने की नीयत से फायर भी किया। इससे पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गया। मौके पर अन्य पुलिसकर्मी भी पहुंच गए और इस दौरान एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। मारपीट में युवक के भी चोट आयी है। पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया है।
बताते हैं कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल रामबरन सिंह रात्रि में जांच के लिए कस्बा में पुरदिलनगर नगर रोड की तरफ अपनी प्राइवेट मोटरसाइकिल से जा रहे थे। आरोप है कि जैसे ही वह रेलवे के अंडरपास पर पहुंचे तो वहां छिपे कुछ युवकों ने उन पर धावा बोल दिया। मारपीट में हेड कांस्टेबल घायल हो गया। आरोप है कि कांस्टेबल के चिल्लाने पर लोग मदद को आए तो बदमाशों में से एक ने पुलिसकर्मी पर तमंचे से फायर कर दिया। इससे वह बाल-बाल बच गया।
सूचना मिलने पर और पुलिस फोर्स भी वहां पहुंच गई। पुलिस की कार्यवाही में एक बदमाश भी घायल हो गया। पुलिस ने घायल युवक भोला निवासी मोहल्ला नौरंगाबाद को पकड़ लिया और उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया है। उक्त मामले में हेड कांस्टेबल ने भोला, किशन, जुगनू, भूरा , सूरज के विरुद्ध जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर