Explore

Search
Close this search box.

Search

September 19, 2024 6:25 am

लेटेस्ट न्यूज़

पानी भरे गड्ढे में डूबने से युवक की मौतःकोहराम

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-14 सितम्बर। थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सूरतपुर में आज खेत में से भैंस निकालने गये युवक की खेत में भरे पानी में डूब जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद उसके परिवार में जहॉ भारी कोहराम मच गया हैं। वही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई तथा घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।
जानकारी के अनुसार थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सूरतपुर निवासी श्याम बाबू (23 वर्ष ) पुत्र राजेंद्र सिंह की भैंस बारिश के कारण खेत में भरे पानी में चली गई थी। खेतों में इस समय काफी पानी भर चुका है और पास में एक गहरा गड्ढा भी था। श्यामबाबू जब अपनी भैंस को निकालने के लिए खेत में गया तो वह गहरे गड्ढे में गिर गया और गड्ढे में भरे पानी में डूबने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
ग्रामीणों ने जब उसे गहरे गड्ढे में गिरा देखा तो शोर मचाया। आसपास के लोग इकट्घ्ठे हो गए और श्यामबाबू को गड्ढे से बाहर निकालने की कोशिश की। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार के लोग शव को अपने घर ले गए। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और पूछताछ की तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर