Explore

Search
Close this search box.

Search

September 21, 2024 5:19 am

लेटेस्ट न्यूज़

घंटाघर पर जनरल मर्चेंट की दुकान की छत काटकर चोरी: खलबली

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हाथरस-13 सितम्बर। शहर के मुख्य बाजार घंटाघर पर बीती रात्रि को अज्ञात चोरों ने एक जनरल मर्चेंट की दुकान को निशाना बनाते हुए दुकान में से भारी कीमत के गुटखा, सिगरेट व अन्य सामान तथा नगदी आदि चोरी कर ले गए। चोरों ने दुकान की छत काटकर दुकान में प्रवेश पा लिया और चोरी की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद से व्यापारी व दुकानदारों में खलबली मची हुई है। मौके पर क्षेत्रीय लोगों की भारी भीड़ लग गई।
बताया जाता है शहर के कामरेड़ भगवानदास मार्ग मुरसान गेट स्थित विद्यापति नगर निवासी रवि वाष्र्णेय पुत्र रमेशचंद्र वाष्र्णेय की शहर के बीचों बीच घंटाघर पर राजा बिस्कुट के नाम से बिस्कुट की एजेंसी व जनरल मर्चेंट की दुकान है। आज सुबह जब रवि अपनी दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दुकान की छत कटी हुई है और अंदर का सामान बिखरा हुआ है। दुकान की छत को काटकर अज्ञात चोर काफी सामान और नगदी चोरी कर ले गये। इस दृश्य को देखकर रवि ने शोर मचा दिया जिससे आसपास के अन्य दुकानदार व व्यापारी भी मौके पर इकट्ठे हो गए।
व्यापारियों ने घटना को लेकर आक्रोश व्यक्त किया और कहा कि शहर के बीच में रोजाना ऐसी घटनाएं हो रही हैं, लेकिन पुलिस इन्हें रोकने में असमर्थ नजर आ रही है। व्यापारियों का मानना है कि इस तरह की घटनाओं से व्यापारिक वातावरण पर नकारात्मक असर पड़ रहा है।
घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना की छानबीन शुरू की। पुलिस ने पूछताछ की और दुकान मालिक रवि वाष्र्णेय से जानकारी प्राप्त की। रवि ने बताया कि अज्ञात चोरों ने दुकान की छत काटकर चोरी की है और फिलहाल वह चोरी हुए सामान और नगदी की कुल मात्रा का आंकलन कर रहे हैं।
पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है और चोरों की जल्द गिरफ्तारी की उम्मीद जताई है। अज्ञात चोर दुकान में से भारी कीमत का गुटका, सिगरेट व नगदी आदि सामान को चोरी कर ले गए।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर