Explore

Search
Close this search box.

Search

October 7, 2024 12:46 am

लेटेस्ट न्यूज़

आकोशित लोगों ने बिजली दफ्तर का किया घेराव: नारेबाजी व प्रदर्शन

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

बिजली फाॅल्ट से कई क्षेत्रों की बिजली गुल: लोग परेशान


हाथरस-3 जून। भीषण गर्मी में बिजली कटौती से लोग परेशान हैं। कहीं बिजली लाइनों में फाल्ट हो रहे हैं तो कहीं विद्युत ट्रांसफार्मर फुंक रहे हैं। जर्जर विद्युत लाइनों की वजह से लोगों को हादसे का भी डर सता रहा है।
शहर के कुशवाहा नगर के बाहर विद्युत लाइन में फाल्ट हो गया और उसके बाद ट्रांसफार्मर में भी करंट आ गया। इसकी जानकारी मिलने पर वहां लोगों में खलबली मच गई और बिजली आपूर्ति बाधित कराई। इसके बाद आज दोपहर तक बिजली नहीं आयी। जिससे आक्रोशित लोगों ने शहर के वाटर वक्र्स बिजली ऑफिस का घेराव कर जमकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की गई।
बिजली कटौती से भीषण गर्मी में लोगों का हाल-बेहाल है और लोग काफी परेशान हैं। भीषण गर्मी में अक्सर बिजली लाइनों में फाल्ट हो रहे हैं और इससे कई-कई घंटे बिजली आपूर्ति बाधित हो रही है। कुशवाहा नगर में भी यही स्थिति रही। वहां बिजली की लाइन में फाल्ट हो गया और करंट भी आ गया। इससे वहां खलबली मच गई और कल शाम को वहां बिजली गुल हो गई और आज दोपहर तक बिजली नहीं आई। जिससे आक्रोशित लोगों ने आज वाटर वक्र्स स्थित बिजली ऑफिस पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इन लोगों में बिजली विभाग के खिलाफ काफी आक्रोश था। लोगों ने चेतावनी दी कि यदि जल्द ही बिजली आपूर्ति सुचारु नहीं हुई और जर्जर विद्युत लाइन नहीं बदली गई तो आंदोलन और तेज होगा। लोगों का कहना था कि तार बेहद जर्जर अवस्था में है और अक्सर विद्युत लाइन टूट जाती है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर