Explore

Search
Close this search box.

Search

October 22, 2024 11:28 am

लेटेस्ट न्यूज़

8 क्रिकेट खिलाड़ियों का राज्य स्तर के लिए चयनःखुशी

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

(अण्डर 14 में चयनित गगन लालसा, तेेजस व अश्विनी कुशवाहा व प्रिंस)

हाथरस-7 अक्टूबर। माध्यमिक विद्यालयों की अंडर 14 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन अलीगढ़ में कराया गया। जिसमें श्री नेहरू स्मारक भगवानदास इंटर कालेज के शिक्षक गौरव पाठक और राघवेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में क्रिकेट खिलाड़ी प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए गए। जिले के चार खिलाड़ियों का चयन राज्य स्तरीय अंडर 14 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए हुआ है।

शिक्षक गौरव पाठक और राघवेंद्र प्रताप सिंह

अलीगढ़ में आयोजित माध्यमिक विद्यालयों की अण्ड़र 14 क्रिकेट प्रतियोगिता में से जिन चार खिलाड़ियों का राज्य स्तरीय अंडर 14 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए चयन किया गया है उनमें श्री नेहरू स्मारक भगवानदास इंटर कालेज मेंडू का छात्र अश्वनी कुशवाहा, वीएम पब्लिक जूनियर हाईस्कूल कामरेड भगवानदास मार्ग मुरसान गेट हाथरस के गगन लालसा, डीआरबी कालेज के प्रिंस कुमार, सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज के तेजस कश्यप का चयन हुआ है।
उक्त छात्रों का माध्यमिक विद्यालयों की अंडर 14 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए राज्य स्तर पर चयन होने से छात्रों के विद्यालयों एवं उनके अमिभावकों में भारी हर्ष की लहर दौड़ गई है और जब यह छात्र प्रदेश स्तर पर क्रिकेट प्रतियोगिता में खेलेंगे तो भविष्य में उम्मीद है कि इन्हीं छात्रों में से कोई ना कोई छात्र किसी दिन भारतीय क्रिकेट टीम का सदस्य भी होगा।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर