Explore

Search
Close this search box.

Search

October 22, 2024 9:08 am

लेटेस्ट न्यूज़

सिकन्द्राराऊ में दूसरे दिन भी चला अतिक्रमण हटाओ अभियानरूमची खलबली

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


सिकन्द्राराऊ-26 जून। कस्बा के जीटी रोड पर आज पुनः दूसरे दिन उपजिलाधिकारी ने नगर पालिका की टीम एवं पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। अभियान के चलते ही अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया। कई पक्के अतिक्रमण बुलडोजर द्वारा ध्वस्त भी किए गए। अतिक्रमणकारी अधिकारियों एवं पुलिस बल को देखकर स्वयं ही अपने अतिक्रमण को हटाते हुए नजर आए और उपजिलाधिकारी द्वारा अतिक्रमणकारियांे को चेतावनी भी दी गई।
बता दें कि कस्बा के जीटी रोड के दोनों ओर दुकानदारों और अन्य लोगों द्वारा फुटपाथ के ऊपर के कई फुट आगे तक स्थाई व अस्थाई अतिक्रमण कर रखा था। जिसके कारण आने जाने वाले वाहनों और पैदल चलने वाले राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था।
अतिक्रमण के चलते अक्सर कर जाम भी लग जाता था। नगर पालिका द्वारा मुनादी कराकर अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दे दी गई थी कि अतिक्रमणकारी अपने अतिक्रमण को स्वयं हटा ले, वरना तोड़ दिए जाएंगे और जुर्माना भी वसूला जाएगा। लेकिन अतिक्रमणकारियों द्वारा इस चेतावनी का कोई संज्ञान नहीं लिया गया।
आज पुनः दूसरे दिन एसडीएम रविंद्र कुमार एवं नगर पालिका ने बुलडोजर द्वारा पंत चैराहे से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। इस दौरान कई अतिक्रमणकारियांे का माल भी जब्त किया गया और जुर्माना भी वसूला गया। बाबजूद इसके अतिक्रमणकारियो ने पुनः फुटपाथ पर अतिक्रमण कर लिया।
अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर उपजिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी रहेगा। स्वयं ही अतिक्रमणकारी अपने अतिक्रमण को हटा लें। अन्यथा आवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी ।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर