Explore

Search

May 23, 2024 8:36 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

कांग्रेस व विपक्ष ने अनुसूचित जाति के हकों के साथ किया है कुठाराघात -रमेश चंद्र रत्न

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


संत कबीर नगर-15 मई। उत्तर प्रदेश के लोकसभा क्षेत्र संत कबीर नगर के सांसद/प्रत्याशी भाजपा ई. प्रवीण निषाद के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा द्वारा भव्य सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पीएससी समिति रेलवे बोर्ड के पूर्व चेयरमैन रमेशचन्द्र रत्न ने भाग लिया।
इस मौके पर भाजपा अनुसूचित मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व चेयरमैन रमेशचंद्र रत्न ने कहा कि मोदी की गारंटी तथा यशस्वी प्रधानमंत्री भारत सरकार नरेंद्र मोदी द्वारा अनुसूचित जाति के लिए हितकारी योजनाओं को कार्यान्वित करने का मुख्यमंत्री योगी सरकार ने पूर्ण पालन कर ऐतिहासिक कार्य किये हैं तथा संविधान दिवस के रूप संसद में दो दिवसीय चर्चा करवाकर बाबा साहब डॉ० अंबेडकर को जो सम्मान मोदी की सरकार में मिला है उससे पहले कभी किसी सरकार ने नहीं दिया। कांग्रेस और विपक्ष ने आरक्षण में अनुसूचित जाति के हकों के साथ जो कुठाराघात किया है की चर्चा की। इस मौके पर जन समूह बार-बार मोदी- मोदी, फिर एक बार मोदी सरकार के नारे से गूंज लगा रहा था।
कार्यक्रम की अध्यक्षता श्याम नारायण अध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा) व जगदंबा श्रीवास्तव जिला अध्यक्ष भाजपा ने की तथा विशेष रूप से प्रत्याशी प्रवीण निषाद सांसद, श्रीराम चैहान विधायक खजनी, गणेश चैहान विधायक धनकटा, अंकुर तिवारी विधायक खलीलाबाद अनिल त्रिपाठी विधायक मेहदावल, त्रिवेणी राम पूर्व विधायक, अनीता कमल पूर्व विधायक, नीलमणि प्रतिनिधि चेयरमैन, पंचराम गौतम, राजू पासवान आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं द्वारा रमेशचंद्र रत्न का फूलमालाओं से लादकर भव्य स्वागत के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर