Explore

Search
Close this search box.

Search

October 7, 2024 3:01 am

लेटेस्ट न्यूज़

विद्युत पोल लटकाःनही हुआ सहीःहोगा आन्दोलन

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-30 अप्रैल। शहर के बागला मार्ग स्थित भोजराज गली नंबर 1 पर एक विद्युत पोल पूरी तरह से लटक गया है और हादसे को न्यौता दे रहा है तथा कभी भी किसी के साथ कोई भी अप्रिय घटना घटित हो सकती है। लेकिन विद्युत विभाग का कोई ध्यान नहीं है और विद्युत विभाग पूरी तरह से बेखबर बना हुआ है। जिससे क्षेत्रीय लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है और क्षेत्रीय लोगों द्वारा अब आंदोलन की तैयारी की जा रही है।
ज्ञात रहे कि शहर के बागला मार्ग स्थित भोजराज गली नंबर 1 पर विद्युत विभाग का एक विद्युत पोल पूरी तरह से लटक गया है और उसके तार मकानों से चिपक गए हैं, जिससे कभी भी जहां कोई अप्रिय घटना घटित हो सकती है। वहीं मकानों में भी करंट दौड़ सकता है। साथ ही गली के बच्चे प्रतिदिन स्कूल जाते हैं तथा वहीं खेलते रहते हैं। साथ ही लोगों का आवागमन भी काफी संख्या में रहता है जिससे कभी भी किसी के साथ कोई हादसा होने की आशंका बनी हुई है।
वहीं क्षेत्र लोगों का कहना है कि विद्युत विभाग को उक्त संबंध में लिखित सूचना देकर अवगत कराया गया है लेकिन अभी तक विद्युत विभाग के कानों पर जंू तक नहीं रेंगी है और शायद विद्युत विभाग किसी हादसे का इंतजार कर रहा है। लोगों का यह भी कहना है कि विद्युत विभाग के लाइनमैन उक्त पोल को देखकर उसके फोटो भी खींच कर ले गए हैं लेकिन अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की गई है।
क्षेत्रीय लोगों व दुकानदारों ने विद्युत विभाग के उच्च अधिकारियों से उक्त विद्युत पोल को तत्काल हटवा कर दूसरा विद्युत पोल लगवाये जाने की मांग की गई है। साथ ही क्षेत्रीय लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर शीघ्र ही विद्युत पोल नहीं हटवाया गया तो क्षेत्रीय लोग आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।
मांग करने वालों में चिंटू पांडे, बसंत, मयंक गुप्ता, भूपेंद्र कुमार, विपिन, दीपक, राजू, रंजन, विमल कुमार शर्मा, रमेश चंद्र शर्मा, पंकज वाष्र्णेय आदि तमाम क्षेत्रीय लोग व दुकानदार हैं।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर