Explore

Search
Close this search box.

Search

October 6, 2024 8:58 pm

लेटेस्ट न्यूज़

उपजा जिलाध्यक्ष बनने पर हुआ स्वागत जीतू गौतम बने सादाबाद अध्यक्ष

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

पत्रकार छोटा या बड़ा नहीं होता बल्कि खबर बड़ी होती है-संजय शर्मा

हाथरस-13 मार्च। पत्रकारों को जनता की आवाज कहा जाता है, लेकिन विडंबना ये है कि कलम के सिपाहियों के अधिकारों की ही आवाज कोई नहीं उठा पाता। उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट एसोसिएशन “उपजा” पत्रकारों की आवाज भी बनेगा और उनके हित के लिए सदैव तत्पर भी रहेगा।
उक्त बातें उपजा जिलाध्यक्ष संजय शर्मा ने कहीं। सादाबाद के मथुरा रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में उ.प्र.जर्नलिस्ट एसोसिएशन “उपजा” का स्वागत सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे नवनियुक्त जिलाध्यक्ष संजय शर्मा ने कहा कि कोई भी संगठन तभी महत्वपूर्ण बनता है जब पदाधिकारी महत्वपूर्ण तरीके से काम करते हैं।
आशा है उपजा की नवगठित कार्यकारिणी महत्वपूर्ण संस्था बनेगी और पत्रकारों के हित में काम करेगी। आज पत्रकारिता किसी संस्थान के नाम की मोहताज नहीं रह गयी है। उन्होंने कहा कि पत्रकार छोटा या बड़ा नहीं होता बल्कि खबर बड़ी होती है। पत्रकारों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पत्रकारों की सुरक्षा के लिए कानून बनना चाहिए। पत्रकारों के लिए पेंशन व स्वास्थय बीमा सरकार मुहैया कराए।
कार्यक्रम में जितेंद्र कुमार गौतम, रंजीत कुमार बघेल, पीएन शर्मा, मोनू कुरैशी, विक्रम सिंह चैहान, विजय वर्मा, राजेश गौतम, गौरव शर्मा, मुकेश बाबू, राजकुमार, अश्वनी, अनूप चैधरी, योगेश शर्मा, सुशील शर्मा, गौरव वाष्र्णेय, अखिलेश वाष्र्णेय, मनोज शर्मा, अंकित शर्मा आदि पत्रकार उपस्थित थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर