Explore

Search
Close this search box.

Search

October 6, 2024 4:48 pm

लेटेस्ट न्यूज़

बदमाशों ने घर में की लाखों की चोरी :ग्रामीणों ने घेराबंदी कर 1 दबोचा:3 फरार

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हाथरस-27 सितम्बर। थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नगला तजना में चोरों ने एक घर पर धावा बोल दिया। चोरों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर लाखों रुपए के माल को चोरी कर ले गए।परिजनों का शोर सुनकर ग्रामीणों ने घेराबंदी कर एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि उसके 3 साथी फरार हो गए। पकड़े गए बदमाश की पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।।

बताया जाता है थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नगला तजना निवासी नृपेंद्र कुमार सिंह पुत्र रोशन सिंह के घर पर बीती रात अज्ञात चार बदमाशों ने धावा बोल दिया। दीवार फांद कर घर में प्रवेश पा लिया। हथियारों के बल पर बदमाशों ने परिवार के लोगों को बंधक बना लिया और घर की अलमारी में से सोने चांदी के जेवरात आदि को चोरी कर ले जाने लगे। विरोध करने पर परिवार के सदस्यों को बुरी तरह पीटने लगे।शोर सुनकर ग्रामीण इकट्‌ठा हो गये । अपने आप को घिरा देखकर बदमाशों ने ग्रामीणों पर एक राउंड फायर भी किया, पर निशाना चूक गया। इसके बाद 3 बदमाश वहां से भाग गए जबकि एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया।।
पीडित नृपेंद्र ने बताया कि बदमाश उसके घर से मंगलसूत्र, सोने की चूड़ियां,पाजेब और कुछ अन्य आभूषण चोरी कर ले गए । इधर पूछताछ के दौरान पकडे गये बदमाश ने बताया कि वह बरेली का रहने वाला है। पुलिस उसके साथियों के बारे में भी पता लगा रही है। घटना की रिपोर्ट अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली में दर्ज करा दी गई है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर