Explore

Search
Close this search box.

Search

July 23, 2024 5:54 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

दो शुभ संयोग आज से देंगे इन राशियों को सुख, सरकारी नौकरी के बढ़ेगें चांस, खूब होगा धनलाभ

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Astrology : सूर्य 17 सितंबर, 2023 को बुध द्वारा शासित कन्या राशि में गोचर कर चुका है.  साथ ही सूर्य और शनि का अशुभ संयोग भी समाप्त हो चुका है. वैदिक ज्योतिष में सूर्य ग्रह आत्मा, पिता, सरकार, शक्ति, अधिकार और आप सामान्य रूप से लोगों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं, इसका प्रतिनिधित्व करता है. बस एक मजबूत सूर्य को समझने से आपको जीवनदायी ऊर्जा, इच्छाशक्ति, प्रतिरक्षा, बीमारियों से लड़ने सहित आपके जीवन की सभी बुराइयों से लड़ने की क्षमता मिलती है.

 परिणामस्वरूप, वे विनम्र हो सकते हैं, और कभी-कभी आत्मविश्वासी भी हो सकते हैं. कन्या राशि में सूर्य जातक को एक मजबूत, गणनात्मक दिमाग और शब्दों की अद्भुत प्रेरक शक्ति देता है जो कि कन्या राशि के स्वामी बुध के गुण हैं. जिनकी कुंडली में सूर्य की यह स्थिति होती है वे काफी बुद्धिमान और विद्वान होते हैं. सूर्य की इसी स्थिति में महान लेखकों का जन्म होता है.

इसलिए कन्या राशि में सूर्य वाले जातक लेखन को भी अपने करियर के रूप में अपना सकते हैं. लेखन के अलावा अध्यापन और खगोल विज्ञान भी इन जातकों के लिए उपयुक्त होते हैं. ये वाद-विवाद में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. ज्योतिष, और गुप्त विद्या के अन्य रूप उनके लिए एक और बढ़िया विकल्प हैं क्योंकि सूर्य अक्सर इन व्यक्तियों को अद्भुत गुप्त उपहार और ज्ञान का आशीर्वाद देता है जिसका उपयोग वे अपने लाभ के लिए कर सकते हैं.

वृषभ राशि
आत्मविश्वास 7वें आसमान पर रहेगा.कार्यक्षेत्र में प्रदर्शन अच्छा रहने से प्रशंसा के पात्र बनेंगे.प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी का परिणाम भी पक्ष में आ सकता है. प्यार के पल संजोने के लिए तैयार रहें, आपकी पर्सनल लाइफ में चार चांद लगने वाले हैं.रोमांटिक लाइफ अच्छी रहने से मन खुश रहेगा.अगर जिंदगी में कोई खास नहीं है तो इस समय कोई दस्तक दे सकता है.

कर्क राशि
ये समय आपके लिए खुशियां लेकर आ रहा है. जिदंगी बदलने वाली है.के नए स्त्रोत मिलने वाले हैं और आर्थिक स्थिति प्रबल होगी.परिवार के साथ संबंध मजबूत होंगे.सरकारी या सत्ता के साथ चलने का फायदा मिलेगा

कन्या राशि
ये समय दुनिया घूमने का है, अपनी बनाई गयी परिधी को तोड़कर बाहर निकलें और नयी दुनिया देखें.गाड़ी या प्रोपर्टी खरीद कर सकते हैं और इसके लिए आपके पास आर्थिक मजबूती भी होगी.सेहत अच्छी रहेगी और पुरानी बीमारी से निजात मिलेगी.सरकारी नौकरी के लिए कोशिश करना सही रहेगा

तुला राशि
आत्मविश्वास चरम पर होगा जो आज तक आपके अंदर ही छिपा हुआ था.हर काम में कामयाबी मिलेगी और धन धान्य में बढ़ोत्तरी होगीइसके साथ ही आपकी लव लाइफ शानदार रहेगीसरकारी स्तर पर लाभ हो सकता है.

Source link

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर