Explore

Search
Close this search box.

Search

June 12, 2024 11:29 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

400 पार में दें सब सहयोग-केपी मलिक

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

राज्यमंत्री केपी मलिक का तरुण शर्मा के आवास पर जोरदार स्वागत

हाथरस-3 मई। उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री केपी मलिक का बागपत लोकसभा विस्तारक तरुण शर्मा के निज निवास वाटर वर्क्स कॉलोनी पर आगमन होने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया।
बागपत लोकसभा विस्तारक तरुण शर्मा के आवास पर पार्टी व संगठन के कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री केपी मलिक के उनके आवास पर आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं व अन्य संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा उनका पीत वस्त्र पहनाकर एवम प्रतीक चिन्ह भेंट कर जोरशोर से भव्य स्वागत किया गया।
उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री केपी मलिक बागपत जिले की बड़ौत विधानसभा से विधायक हैं और वह यहां बागपत लोकसभा के भाजपा विस्तारक तरुण शर्मा के पुत्र के नामकरण संस्कार में शामिल हुए और उनके पुत्र को आशीर्वाद प्रदान किया। साथ ही परिवार के लोगों के साथ समय भी दिया।उसके बाद पार्टी व संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव पर चर्चा की ।
उन्होंने लोकसभा चुनाव में भाजपा को 400 पार करने के लिए सबका सहयोग मांगा। मंत्री लोकसभा चुनाव तक हाथरस में ही रहेंगे। उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री केपी मलिक के स्वागत में डा. बीपी सिंह, वैद्य मोहन ब्रजेश रावत, शरद तिवारी,जय शर्मा, प्रवीण खंडेलवाल, उद्धव कृष्ण शर्मा,ललित गुप्ता,नवल किशोर शर्मा,नीरज शर्मा,दीपक भारद्वाज, नवीन शर्मा, कपिल तिवारी, संजीव भारद्वाज, सतीश शर्मा,देव शर्मा, राहुल वाष्णगर््ेय, शशांक शर्मा, मुकेश अग्निहोत्री, मोहित शर्मा आदि उपस्थित थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर