Explore

Search
Close this search box.

Search

June 13, 2024 12:31 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद उल फितर का पर्व

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

एक दूसरे के गले मिलकर दी ईद की मुबारकबाद:शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुई ईद की नमाज

सिकंदराराऊ- कस्बा व क्षेत्र में ईद उल फितर का पर्व गुरुवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। ईद की नमाज ईदगाह समेत अन्य मस्जिदों में भी अदा की गई। हजारों अकीदत मन्दो द्वारा अल्लाह की इबादत में सिर झुका कर मुल्क की बेहतरी एवं देश में अमन चैन की दुआएं मांगी गई। ईद की नमाज के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए।

ईद की नमाज के बाद लोगों ने एक दूसरे के गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी। ईद के पर्व को लेकर बच्चे काफी उत्साहित नजर आए। गुरुवार को ईद उल फितर की नमाज शांतिपूर्ण माहौल में अदा की गई। ईद की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन भी सतर्क नजर आया। ईद के पर्व को लेकर बच्चो में खासा उत्साह दिखाई दिया। ईद की नमाज के लिए सुबह से ही बच्चे उत्साहित रहे। ईदगाह में ईद की नमाज सुबह साढ़े आठ बजे हुई।

कस्बा में ईदगाह समेत अन्य मस्जिदों में भी ईद उल फितर की नमाज अदा की गई। ईदगाह में हजारों अकीदत मन्दो द्वारा अल्लाह की इबादत में सिर झुका कर देश के अमन चैन एवं देश मे फैली महामारी के खात्मे की दुआएं मांगी गई। ईद की नमाज अदा करने के बाद लोगों ने एक दूसरे के गले मिलकर ईद की मुबारक बाद दी। ईद के पर्व के चलते घरों में समैया , चावल , दूध फैनी , पकवान आदि व्यंजन बनाए गए। जिसके चलते बच्चों ने इनका जमकर लुफ्त उठाया। सुरक्षा की दृष्टि से ईदगाह एवं मस्जिदों पर पुलिस ,पीएसी एवं अर्ध सैनिक बल तैनात रहा। एडीएम ( न्यायक)एस एन शर्मा एसडीएम राजबहादुर सिंह , सीओ डा आनंद कुमार , कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आशीष कुमार सिंह ईदगाह पर सुरक्षा व्यवस्था की कमान सँभाले हुए थे। ईदगाह पर नगर पालिका अधिशासी अधिकारी श्रीचंद भी मौजूद रहे ।ईद के मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष मोहम्मद मुशीर कुरैशी ने लोगो से गले मिलकर ईद की मुबारक बाद दी ।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर