Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 7:15 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

सीएम योगी व पूर्व सीएम अखिलेश करेंगे जनसभाएं

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-24 अप्रैल। हाथरस सुरक्षित लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को मतदान आयोजित होगा और सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार अभियान को धार देने में जुट गए हैं। सभी मुख्य पार्टियों के प्रत्याशी अपने दलों के प्रमुख नेताओं को यहां बुलाकर चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंक रहे हैं।
इसी क्रम में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा करने के लिए 27 अप्रैल को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सिकंद्राराऊ आएंगे। इसके अलावा 29 अप्रैल को सपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा करने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी सिकंद्राराऊ आएंगे। अन्य कहीं बड़े नेताओं के आगमन की भी संभावना है। हाथरस लोकसभा सीट पर मतदान में अब कुछ दिन ही शेष बचे हैं। यहां तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा। चुनाव प्रचार में अभी तक बीजेपी सबसे आगे है।
उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करने यहॉ आए थे। इसके बाद जिस दिन भाजपा प्रत्याशी अनूप प्रधान ने नामांकन किया था। उस दिन भी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चैधरी भी नामांकन में शामिल रहे थे। बसपा प्रत्याशी हेमबाबू धनगर के समर्थन में बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। अब सिकंद्राराऊ में 27 अप्रैल को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कस्बा के क्रीड़ा स्थल पर जनसभा को संबोधित करने आएंगे। इसके लिए पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हैं।
इधर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के मुखिया अखिलेश यादव भी सिकंद्राराऊ में ही 29 अप्रैल को जनसभा संबोधित करेंगे। भाजपा के स्थानीय नेताओं ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह के अलावा अन्य बड़े नेताओं का कार्यक्रम भी मांगा है। लेकिन अभी तक इनका कार्यक्रम फाइनल नहीं हुआ है। कुछ अन्य दलों के वरिष्ठ नेता भी चुनाव प्रचार करने के लिए यहां आ सकते हैं।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर