Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 11:02 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

विनायक स्कूल में नन्हे मुन्नों को दीक्षांत समारोह में बांटे पदक व ट्राॅफी

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-2 अप्रैल। शहर के आगरा रोड पर गणेश सिटी स्थित विनायक इंटरनेशनल स्कूल में भव्य पीटीएम का आयोजन किया गया। दीक्षांत समारोह का दिन सह स्कूल के अभिन्न अंग हमारे मूल्यवान माता-पिता को समर्पित एक शाम जिसका शीर्षक था एक शाम माता-पिता के नाम जिसने वीआईएस के साथ शैक्षणिक वर्ष 2023-24 की एक महत्वपूर्ण यात्रा को चिह्नित किया। अभिभावक अपने बच्चों के साथ स्कूल परिसर में जमा हो गए, क्योंकि वे वार्षिक परीक्षाओं में अपने बच्चों के प्रदर्शन से परिचित होने के लिए बेहद उत्साहित थे।


समारोह की शुरुआत अध्यक्ष एवं स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर के.के. चैधरी द्वारा मां सरस्वती के समक्ष प्रतीकात्मक दीप प्रज्ज्वलन के साथ की गई। समारोह में निदेशक हरेंद्र सिंह एवं प्राचार्य विशाल शर्मा एवं अन्य प्रबंधन समिति के सदस्य शामिल थे। दीप प्रज्ज्वलन समारोह के बाद अतिथियों और अभिभावकों के साथ एक मनोरंजक गतिविधि के साथ कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया।
छात्रों की निरंतर सफलता और समृद्धि के लिए आशीर्वाद का आह्वान करते हुए हॉल में शांत धुनें गूंज उठीं।
इसके बाद माहौल एक जीवंत गीत और प्रिंसिपल के स्वागत भाषण से जीवंत हो गया।साथ में जीवंत नृत्य प्रस्तुतियों ने एक उल्लासपूर्ण मौहाल बना दिया और अतिथि जे.के.शर्मा और श्रीमती मनीषा शर्मा का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।
स्कूल के रैंक धारकों को पूरे वर्ष उनके असाधारण प्रदर्शन के लिए पदक और ट्रॉफियों से सम्मानित किया गया।
वीआईएस के प्रत्येक छात्र को सांत्वना पुरस्कार दिया गया और प्रोत्साहित किया गया। इसके अलावा छोटे वीआईएस ने अपने शिक्षकों और स्कूल को समर्पित करते हुए अपने दिल छू लेने वाले विचार व्यक्त किए।
माता-पिता ने इस अवसर पर अपने बच्चों को पूरे वर्ष प्रदान किए गए मार्गदर्शन के लिए स्कूल और प्रिंसिपल के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम का समापन स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं प्रमुख समाजसेवी अध्यक्ष के.के.चैधरी के प्रेरक और प्रशंसात्मक शब्दों के साथ हुआ।निदेशक हरेंद्र सिंह ने सभी स्टाफ सदस्यों को शिक्षा और विकास की एक अविश्वसनीय यात्रा को एक साथ जारी रखने के लिए प्रेरित किया।
उन्होंने आगे कहा कि निस्संदेह जिस यात्रा पर हम चल रहे हैं ,वह ज्ञान और सीखने से भरी है।जिसे महत्व देने की आवश्यकता है, लेकिन मनुष्य के रूप में।अंतिम परिणाम वह है जिस पर हम ध्यान केंद्रित करते हैं। जो कुछ भी समाप्ति रेखा तक पहुंचता है वह एक नई शुरुआत को जन्म देता है और 2024-25 से पहले नए शैक्षणिक वर्ष के लिए शुभकामनाएं दीं।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर