Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 6:05 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

लुटेरी भिखारन ने भीख मांगने के बहाने घर की किशोरी को अचेतकर लाखांे की नगदी एवं आभूषण किए पार

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


सिकन्द्राराऊ-21 मई। कस्बा के ईदगाह रोड स्थित शिव कॉलोनी में आज एक लुटेरी भिखारन ने भीख मांगने के बहाने घर का दरवाजा खुलवा कर घर में प्रवेश कर गई। भिखारन किशोरी को अचेत कर घर में रखे ढाई लाख रुपए एवं स्वर्ण आभूषण चोरी कर ले गई। घटना की जानकारी उस समय हुई जब किशोरी की मां काफी देर बाद घर वापस लौटकर आयी। अज्ञात भिखारन के विरुद्ध कोतवाली में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
बताया जाता है ईदगाह रोड स्थित शिव कॉलोनी में अधिवक्ता प्रमोद बघेल का आवास है और वह तहसील पर वकालत करते है। आज सुबह साढ़े ग्यारह बजे करीब उनकी पत्नी घर से बाहर गई हुई थी। इस दौरान घर पर उनकी 13 वर्षीय पुत्री प्रिया अकेली थी। इस दौरान एक अज्ञात भिखारन भीख मांगने को अधिवक्ता के घर पहुंची। लुटेरी भिखारन ने किशोरी से भीख मांगने के बहाने घर का दरवाजा खुलवाया और दरवाजा खुलते ही भिखारन घर में प्रवेश कर गई। लुटेरी भिखारन ने किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। भिखारन घर में रखे ढाई लाख रूपए नगद एवं स्वर्ण आभूषण पार कर ले गई।
बताया जाता है घटना की खबर उस वक्त पता चली जब दोपहर ढाई बजे करीब किशोरी की मां घर पर वापस लौटी तो पुत्री को अचेत देख उनके होश उड़ गए। घर में सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। पुत्री ने होश आने पर मां को घटना से अवगत कराया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले में विवेचना शुरू कर दी है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर