Explore

Search
Close this search box.

Search

June 23, 2024 12:33 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

राष्ट्रीय स्वर्ण परिषद व ई रिक्शा यूनियन लड़ायेगी निर्दलीय प्रत्याशी

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-2 अप्रैल। राष्ट्रीय सवर्ण परिषद एवं ई रिक्शा यूनियन के समाजसेवी व संभ्रांत लोगांे ने बाहरी प्रत्याशियों के विरोध में क्षेत्र के लोगों की आगरा रोड पर बैठक बुलाई गई। बैठक में पार्टियों की मनमानी एवं बाहरी प्रत्याशियों को हाथरस लोकसभा में थोपने का आरोप लगाते हुए कहा गया कि क्या हाथरस से दलित समाज से और कोई प्रत्याशी नहीं मिला।
बैठक में चर्चा के उपरांत सभी ने घोषणा की कि चंदा एकत्रित कर जो व्यक्ति चुनाव लड़ना चाहें, वह खुले रूप से अनुसूचित जाति के लोगांे से आवेदन मांगे गये। जिसमें 5 लोगों ने चुनाव लड़ने की इच्छा जताई। बैठक में सभी से भाषण एवं सामाजिक साक्षात्कार लेकर पृष्ठभूमि सार्वजनिक रूप से जांची गई। जिसमें माहौर समाज से जयपाल माहौर टिर्री वाले ई रिक्शा यूनियन के जिला प्रभारी को चुनाव लड़ने की सहमति जताई गई। एक अन्य प्रत्याशी नगर ई रिक्शा प्रभारी रुकमपाल जाटव के नाम को भी विचाराधीन रखा है। हो सकता है दोनों में से किसी एक को स्थानीय प्रत्याशी के तौर पर हाथरस से निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में कल बुधवार को घोषणा की जाए।
सार्वजनिक रूप से सभी ने घोषणा की कि सभी मिलकर चंदा एकत्रित कर चुनाव लड़ाएंगे। यह फैसला बाहरी प्रत्याशियों एवं महंगे चुनाव प्रचार बिकती टिकटों को लेकर लिया जा रहा है। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि पैसे के बल पर अथवा अपने अहंकार में बाहरी प्रत्याशी थोपे जाते हैं। जो कि वर्षों से हाथरस की जनता का अपमान है। इसलिये सांसद प्रत्याशी लोकल का उतारा जाएगा। जिसमें योजनाबद्ध रूप से दमदारी से चुनाव लड़ाने का प्रयास किया जाएगा और हाथरस को जागरूक किया जाएगा।
बैठक में आर्थिक सहयोग के लिए पंकज धवरैय्या राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय सवर्ण परिषद, जिलाध्यक्ष, नगर अध्यक्ष, करूआ प्रधान,केके पाठक, राजेंद्र डीलर, राजेंद्र अग्रवाल, धीरज वाष्र्णेय आदि ने घोषणा की। समस्त कार्यकर्ताओं एवं ई रिक्शा चालकों ने भी सहयोग देने की घोषणा की। इस मौके पर क्षेत्रीय सैकड़ों महिला पुरुष एंव संगठन एवं सामाजिक लोग मौजूद थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर