Explore

Search
Close this search box.

Search

July 22, 2024 10:33 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

भारत जोड़ो यात्रा की तैयारी में जुटे, किया जनसंपर्क

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

सासनी/भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेसियों में भारी जोश है। कांग्रेसियों ने शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क कर लोगों से अधिक से अधिक संख्या में जुडने की अपील की है।


विदित हो कि दिनांक 25 फरवरी को कांग्रेस पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी एवं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय और प्रांतीय कांग्रेसी नेताओं के साथ भारत जोड़ो न्याय यात्रा का हाथरस आगमन हो रहा है। जिसे लेकर कांग्रेसी उत्साह के साथ तैयारियों में जुटे है। कांग्रेसियों के अनुसार सासनी बस स्टैंड के निकट शहीद पार्क में कांग्रेसियों द्वारा यात्रा का भव्य स्वागत सुबह रविवार की सुबह ग्यारह बजे बजे किया जाएगा। यात्रा में राहुल गांधी के साथ उनके साथ कांग्रेस के शीर्ष नेता और राज्यसभा सांसद एवं शायर इमरान प्रतापगढ़ी और भी उनके साथ आ रहे है। जिसे लेकर कांग्रेसियों में भारी उत्साह है। यात्रा के स्वागत कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा क्षेत्र में जन सम्पर्क कर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्यायात्रा का भव्य स्वागत करने और आशीर्वाद देने के लिए क्षेत्रीय जनता से अधिक से अधिक संख्या में समय पर उपस्थित होने की अपील की है। भारत जोडो न्याय यात्रा के स्वागत समरोह में कांग्रेस सेवा दल के जिला अध्यक्ष मुन्नालाल शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष धीरेश दीक्षित कार्यवाहक नगर अध्यक्ष डॉक्टर कासिम अली , नगर अध्यक्ष नरेंद्र वर्मा बनवारी लाल सविता, ब्लॉक उपाध्यक्ष मुन्नालाल शर्मा, वीरेंद्र जैन वरिष्ठ कांग्रेसी आदि सैकडों कांग्रेसी मौजूद रहेगें।
वहीं दूसरी ओर भारत जोडो न्याय यात्रा को गंभीरता से लते हुए एसडीएम रविंद्र कुमार एवं क्षेत्राधिकार रामप्रवेश राय, प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राठी ने शहीद पार्क में सुरक्षा इंतजामों का निरीक्षण किया। शहीद पार्क में दुकान लगाने वाले दुकानदारों को दिनांक 25 फरबरी दिन रविवार को दुकान न लगाने की हिदायत दी।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर