Explore

Search
Close this search box.

Search

June 23, 2024 2:40 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

भाजपा कार्यालय पर मनाया भाजपा का 45 वां स्थापना दिवस

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

भाजपा का विराट स्वरूप लाखों कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है-शरद

हाथरस-6 अप्रैल। भाजपा जिला कार्यालय पर आज पार्टी का 45वां स्थापना दिवस मनाया गया। स्थापना दिवस के अवसर पर पं. श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पं. दीनदयाल उपाध्याय के छविचित्र पर माल्यार्पण व नमन करने के पश्चात भाजपा के ध्वज का ध्वजारोहण किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी ने की। मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के संस्थापक सदस्य एवं पूर्व पालिका अध्यक्ष रमेशचंद्र आर्य ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की विचारधारा जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प दिलाया।
इस मौके पर पूर्व जिला महामंत्री एसपीएस चैहान ने पूर्व में भाजपा के किए गए कार्यों व इतिहास को गिनाया। सशक्त व समृद्ध भारत बनाने पर भी चर्चा हुई। भाजपा जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी ने सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भाजपा आज विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं ने अथक संघर्ष किया है। जो स्वरूप आज भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय स्तर पर है वह लाखों कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है। 2024 में बीजेपी की सरकार बन रही है। विपक्षी दल जितना मर्जी प्रयास कर ले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को कम नहीं कर सकते। जिस प्रकार से प्रधानमंत्री जन जन से जुड़े हैं और सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलते हैं, उससे साफ दिखता है कि इस लोकसभा चुनावों में एक बार फिर भाजपा की सशक्त सरकार भारत में बनने जा रही है।
भाजपा जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी ने कहा कि हमारा समर्पण है मां भारती को, हमारा समर्पण है देश के कोटि-कोटि जनों को, हमारा समर्पण है देश के संविधान को। उन्होंने कहा कि आज भाजपा विकास और विश्वास का पर्याय है, नए विचार का पर्याय है और देश की विजय यात्रा में एक मुख्य सेवक बन कर अपनी भूमिका निभा रही है। इस मौके पर संचालन महामंत्री रूपेश उपाध्याय ने किया।
कार्यक्रम में हरीशंकर राना भूरा पहलवान, पूनम पांडे, रामकुमार माहेश्वरी, अनुराग अग्निहोत्री राजेश सिंह गुड्डू, शीलेंद्र गौड़, भीकम सिंह चैहान, मथुरा प्रसाद गौतम, राजेंद्र सिंह, हरीश सेंगर, भूपेंद्र कौशिक, दंबेश चक, ऊषा पाठक, वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता कप्तान, विशाल पाथरे, नीरज कुमार सिंह, हरीश सेंगर, नीरज सिंह, हुमायूं खान, पप्पू इनवर्टर, विशाल पाथरे, देशराज सिंह, बबलू हंसमुख आदि उपस्थित थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर