Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 5:00 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

बेटी की शादी के लिए पांच लाख ले जा रहे सचल दल ने चेकिन के दौरान पकड़े:सबूत देने के बावजूद लगाने पड़े जिला मुख्यालय के चक्कर

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

सिकंदराराऊ।मंगलवार को बेटी की शादी के लिए पांच लाख रुपये लेकर सामान खरीदने जा रहे चार लोगों को हसायन पुलिस चौकी जरैरा पर सचल दल ने उस समय हिरासत में ले लिया जब कि उनके पास कार की डिक्की में रखे सूटकेस में पांच लाख रुपये मिल गए । तत्काल मामले की चारों तरफ सूचना प्रसारित कर स्ट्रेटिक मजिस्ट्रेट कोतवाली सिकंदराराऊ आ गये तथा रुपया जमा कर दिया। इधर पीड़ित ने तत्काल अपने गांव से रुपया निकासी का विवरण बैंक से मंगा कर दिखाया दिया। लेकिन उसे रुपया वापस लेने के लिये जिला मुख्यालय पर भटकना पड़ा। पीड़ित कोतवाली पर काफी मायूस नजर आ रहा था।
बतादें कि मंगलवार की सुबह सहपऊ सादाबाद के गांव वीरनगर निवासी सतीश चंद्र पुत्र भर सिंह अपने तीन रिश्तेदारों के साथ जनपद अलीगढ़ के थाना क्षेत्र अकराबाद के गांव गोपी में जा रहे थे। गोपी में उन्हें अपनी पुत्री की शादी के लिये रिश्तेदारों की पसंद का समान खरीदवाना था। इसके लिए वे पांच लाख रुपया कार की डिक्की में रखे बैग में ले जा रहे थे। जलेसर से हसायन के मध्य हसायन की जरैरा चौकी पर सचल दल के मजिस्ट्रेट डॉ हिमांशु राय प्रोफेसर महाराणा प्रताप राजकीय महाविद्यालय ने कार चैक की तो उसमें रखे बैग में पांच लाख रुपया मिले। सतीश ने उन्हें बताया भी बेटी की शादी का सामान खरीदने जा रहे हैं। लेकिन उनके पास पांच लाख रुपये का प्रमाण नहीं था कि कहां से आये। सभी को कार सहित सिकंदराराऊ कोतवाली लाया गया तथा रुपया कोतवाली में जमा करा लिया गया। इतनी देर में सतीश ने बैंक से रूपये की निकासी का विवरण मंगा लिया तथा कोतवाली में दिखाया। लेकिन कोतवाली पुलिस ने हाथ खड़े कर दिये तथा कह दिया कि अब नियमानुसार जिले के आदेश पर ही रुपया मिल पायेगा। अब सतीश चंद्र जिले पर अपना जायज रुपया पाने के लिये हाथ पांव मार रहे हैं।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर