Explore

Search
Close this search box.

Search

June 17, 2024 12:47 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

प्रमुख समाजसेवी एवं ईंट भट्टा व्यवसायी का लापता पुत्र मिला अचेत

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-18 अप्रैल। शहर के प्रमुख ईंट भट्ठा कारोबारी एंव युवा समाजसेवी रवि चैहान का बेटा देर रात दिल्ली के द्वारिका स्थित मेट्रो स्टेशन पर अचेत अवस्था में मिला है। किसी शातिर ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर उससे मोबाइल, लैपटॉप आदि लूट लियाघ्। परिजन बेटे को सकुशल घर पर ले आए हैं।
शहर के अलीगढ़ रोड नवल नगर निवासी प्रमुख ईंट भट्ठा कारोबारी एंव युवा समाजसेवी रवि चैहान का करीब 22 वर्षीय पुत्र कृष्णा चैहान दिल्ली में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। वह दिल्ली के कृष्णा गली सोहनगंज मलकागंज स्थित एक पीजी में अपनी बहन रूपांशी चैहान के साथ रहकर कोचिंग कर रहा है।
बताया जाता है रूपांशी इन दिनों यूपीएससी की तैयारी कर रही हैं। 15 अप्रैल को कृष्णा चैहान पीजी से एक परीक्षा देने के लिए गुड़गांव निकला, लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटा। इसकी सूचना रूपांशी ने परिवार के लोगों को दी। बेटे के लापता होने की सूचना पर प्रमुख युवा समाजसेवी रवि चैहान व अन्य परिजन भी दिल्ली पहुंच गए। घटना की सूचना दिल्ली पुलिस को भी दी गई।
सूचना के बाद दिल्ली में कृष्णा के दोस्त व अन्य परिचितों से जानकारी जुटाई गई तथा पुलिस मोबाइल फोन की लोकेशन व सर्विंलांस की मदद से युवक की तलाश में जुट गई। बीती रात्रि में कृष्णा दिल्ली के द्वारिका मेट्रो स्टेशन पर अचेत अवस्था में पड़ा मिला है। जानकारी करने पर पता चला कि शातिर बदमाशों ने उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर उससे मोबाइल फोन, लैपटॉप आदि लूट लिया।
उक्त संबंध में प्रमुख युवा समाजसेवी रवि चैहान ने बताया कि बेटा मिल गया है और अब ठीक है तथा उसे घर ले आए हैं। बेटे के मिलने के बाद रवि चैहान व अन्य परिजनों में अब तसल्ली है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर